fbpx

लुटेरी दुल्हन गैंग के तांडव का शिकार हुआ युवक

अज़ीम खान

काशीपुर (महानाद) : कहने को तो पति पत्नी का रिश्ता सात जन्म निभाने का होता है। लेेकिन यदि इस रिश्ते को पैसों के लालच में धूमिल किया जाए और रिश्ते की आड़ लेकर इसे कारोबार का रूप दे दिया जाए तब यह एक सोचनीय विषय बन जाता है।

इसी तरह का मामला प्रकाश में आया है। जिसे सुन कर आप भी हैरत में पड़ सकते हैं। मामला भी ऐसा जिसने पति पत्नी के रिश्ते को तार तार कर डाला। चंद पैसों के लालच में इस रिश्ते को एक युवती गैंग ने लुटेरी दुल्हन का रूप दे दिया। इस लुटेरी दुल्हन गैंग की युवतियां अब तक दर्जनों युवको को अपना शिकार बना चुकी हैं।

जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक अपना अजीबो गरीब मामला लेकर कोतवाली काशीपुर पहुंचा। पहले तो युवक पर यकीन करना मुश्किल पड़ रहा था। लेकिन जब मामले की पड़ताल की गई तब सभी दंग रह गए।

चंचल नामक युवक ने तहरीर देकर कहा है कि उनकी मुलाकात व्हाट्सअप के जरिये एक युवती से हुई थी। उसके बाद उनकी शादी गुरुद्वारा में 6 सितंबर 2018 को संम्पन्न हुई। शादी के कुछ समय बाद घर मे लड़ाई झगड़े होने लगे कि एक दिन उनकी पत्नी सभी कीमती आभूषण ओर कुछ नकदी को लेकर फरार हो गयी। जब युवक ने पता लगाया कि उसने इसी प्रकार से एक ओर युवक से शादी रचा कर इस घटना को अंजाम दिया है। जिससे वह दंग रह गया।

युवक ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि इस गैंग की युवतियों ने इसी तरह एक रहटा में, एक रामनगर में ओर दो पंजाब के युवकों को इसी प्रकार से लूटा है। लुटेरी दुल्हन का शिकार हुए युवक ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

आपको बता दें जब पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को चंद पैसों की लालच में आकर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया जाए तब रिश्तों का गला घुट जाता है। इस लुटेरी दुल्हन गैंग के अब तक आधा दर्जन युवा शिकार हो चुके हैं। ये लुटेरी दुल्हन गैंग के लूटने का तरीका एक दम बिलकुल अलग है क्योंकि ये पहले सोशल मीडिया के जरिये युवाओं को लुभाती हैं और उसके बाद उनसे शादी करने का नाटक करती है। जिस युवक से शादी करती हैं उसके घर मे 3 से 4 माह तक रहती है और उसके बाद सभी कीमती आभूषण ओर नकदी लेकर फरार ही जाती है। उसके बाद उन युवाओ को जेल भेजवाने की धमकी देते हुए फैसला करने के एवज में लाखों रुपये हड़प लेती हैं।

आजकल ये गैंग उधम सिंह नगर में सक्रिय हो रहा है और पुलिस की भूमिका बिलकुल शून्य दिखाई दे रही है। यदि समय रहते इस गैंग पर शिकंजा नही कसा गया तब ये पुलिस के लिए एक नाक की नकेल साबित हो सकता है। अभी पुलिस इस मामले को हल्के में लेती नजर आ रही है। अब देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में अपनी कितनी सक्रियता दिखाती है ये तो आने बाला बक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लड़की पैदा होने पर फोन पर ही दे दिया 3 तलाक     |     वाह उत्तराखंड पुलिस, 19 दिन में किये 63,603 समन और वारंट तामील     |     युवाओं ने किया तहसीलदार का घेराव     |     युवक की गोली मारकर हत्या, सिर काटकर ले गए हत्यारे     |     ईडी ने भेजा राज ठाकरे को नोटिस     |     गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या     |     रोड शो कर किया कम्पनी का प्रचार     |     भारी वर्षा के बावजूद सीता रसोई ने भरा सैकडों का पेट     |     भारी बारिश की आशंका को देखते हुए जिलाधिकारी ने घोषित की सभी स्कूलों की छुट्टी     |     पछाना पुल में घुसी अनियंत्रित बस, 10 घायल     |    

WhatsApp us