आजम के जिस रिसॉर्ट की बिजली कटी, उसी में रात बिताएंगे अखिलेश

आजम के जिस रिसॉर्ट की बिजली कटी, उसी में रात बिताएंगे अखिलेश

शिशिर भटनागर

रामपुर (महानाद) : सांसद आजम खां पर ताबड़तोड़ की जा रही कार्रवाई के बाद समाजवादी पार्टी उनके समर्थन में आ गई है।

पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) खुद उनके बचाव में रामपुर आ रहे हैं। वह 13 सितंबर को यहां आएंगे और उनके हमसफर रिसॉर्ट (hamsafar Resort)  में एक रात भी बिताएंगे। सांसद के इसी रिसॉर्ट में पिछले दिनों प्रशासन ने छापा मारा था। यहां चोरी से बिजली चलती पाई थी और पानी की सप्लाई भी सरकारी नलकूप से की जा रही थी। बिजली और पानी की चोरी पकड़े जाने के बाद प्रशासन ने दोनों की सप्लाई काट दी थी। बिजली का कनेक्शन सांसद की पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा के नाम था, जिस पर उनके खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया। करीब 30 लाख रुपये का जुर्माना भी डाला था।

ऐसे में सपा मुखिया ने यहां रात बिताने का फैसला करके जता दिया है कि वह मुसीबत के समय सांसद (MP) और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। सासंद इन दिनों पुलिस और प्रशासन के निशाने पर हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ चोरी, लूट, डकैती, हत्या, जमीनें कब्जाने आदि धाराओं में 73 मुकदमे दर्ज किए हैं। आजम खां के हमसफर रिसॉर्ट पर भी पांच सितंबर को छापा मारा था। अब इसी रिसॉर्ट में सपा मुखिया रुकेंगे। इसे लेकर बुधवार को जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह के निर्देश पर उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने जल निगम और बिजली अधिकारियों के साथ हमसफर रिसॉर्ट पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया।

उप जिलाधिकारी सदर ने बताया कि मानक के अनुरूप व्यवस्था है या नहीं, इसी का जायजा लेने हम रिसॉर्ट पहुंचे थे। बिजली और पानी का कनेक्शन कटा हुआ है। जनरेटर से व्यवस्था हो सकती है, क्योंकि रिसॉर्ट में सबमर्सिबल लगा है।

उधर, सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट में पहले से दो बड़े जनरेटर हैं। हमने बिजली-पानी समेत सारी व्यवस्थाएं मुकम्मल कर ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us