राजीव परनामी बने विहिप के जिलाध्यक्ष और भगीरथ शर्मा ज़िला सह मीडिया प्रभारी

राजीव परनामी बने विहिप के जिलाध्यक्ष और भगीरथ शर्मा ज़िला सह मीडिया प्रभारी

काशीपुर (महानाद) : विश्व हिंदू परिषद उत्तराखंड के दो दिवसीय वार्षिक सम्मेलन का काशीपुर में समापन हो गया। काशीपुर में रामनगर रोड स्थित एक होटल में चले दो दिवसीय सम्मेलन में प्रदेश भर के दायित्वों में परिवर्तन किया गया।

इस दौरान काशीपुर के राजीव परनामी को जिलाध्यक्ष तथा भगीरथ शर्मा को जिला सह ज़िला मीडिया प्रभारी घोषित किया गया। इस मौके पर विहिप के नेताओं ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी हुंकार भरी।

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री राघुवुलु ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद सेवा, संस्कार और सुरक्षा के लिए बना है। उन्होंने बताया कि 53 वर्षों से विश्व हिंदू परिषद हिंदुओं को संगठित करने के लिए कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि बैठक करने का मुख्य उद्देश्य है कि विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता किस तरह गरीबी, असमानता, ज्ञान और अस्वस्थता को कैसे दूर करे इस पर विचार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे भारत में विश्व हिंदू परिषद 82 हजार सेवा प्रकल्प चला रहा है। उन्होंने बताया कि बैठक में वर्तमान स्थिति को जानकर आगामी 6 महीने की रणनीति को तैयार किया जाता है।

अयोध्या के राम मंदिर निर्माण को लेकर राघुवुलु ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद द्वारा लगातार राम मंदिर के जल्द निर्माण की मांग की जा रही है जिसके चलते शंखनाद कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की जल्द ही संसद में सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अयोध्या के राम मंदिर के निर्माण के प्रस्ताव को पारित किया जाए। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद आपसी समन्वय बनाकर लव जिहाद को भी रोकने में कामयाब हो सकता है जिस पर मंथन किया जा रहा है।

इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री राग बल्लू, क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज वर्मा, प्रांत मंत्री प्रदीप मिश्रा, रवि देव आनंद, भारत, गगन, विपिन पांडे, रनदीप, वरुण दिक्षित, घनश्याम सैनी, प्रशांत पंडित, किशन गोपाल, गुरविंदर सिंह चंडोक, यशपाल राजहंस आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us