साहब, दुकान में घुसकर लूट लिये 16 हजार

साहब, दुकान में घुसकर लूट लिये 16 हजार

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : ग्राम सरवरखेड़ा में कुछ दबंगों ने एक टेलर की दुकान में घुसकर टेलर मास्टर के साथ मारपीट की तथा उसकी दुकान में रखे गल्ले से करीब 16 हजार रुपए भी लूट लिये। दुकान स्वामी ने कुंडा थाने में तहरीर सौंप कर कार्यवाही करने कि मांग की है।

ग्राम सरवरखेड़ा निवासी मौहम्मद अकील पुत्र वाजिद हुसैन ने कुंडा थाने में तहरीर देकर बताया कि वह कपड़े सिलाई का कार्य करता है। 24 मई 2020 कि शाम 4ः00 बजे वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर आ गया था कि शाम करीब 7ः15 पर इलियास पुत्र नामालूम निवासी सरवर खेड़ा उसके घर पर आया और उससे कहने लगा कि उसकी पेंट बदल गई है। वह बदल कर दे। उसने मना किया गया तो वह उसे जबरदस्ती अपने साथ दुकान पर ले गया और उससे जबरदस्ती दुकान खुलवाई।

अकील ने बताया कि जैसे ही उसने दुकान खोली तभी वहां उसके अन्य साथी साहिल, नाजिम तथा 3 अज्ञात व्यक्तिउसकी दुकान में घुस गये और उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट की तथा दुकान में लूटपाट की। अकील ने बताया कि रमजान के दौरान जो सिलाई की गई थी उसके लगभग 16 हजार रूपये गल्ले में रखे थे, वे भी लूट लिए। उपरोक्त लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। अकील ने बताया कि उपरोक्त लोग दबंग किस्म के व्यक्ति हैं। जिस कारण उसे व उसके परिवार को जान-माल का खतरा बना हुआ हैं। अलीम तथा उसके पुत्र ने भी प्रार्थी के साथ मारपीट की है।

अकील ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us