गन्दी फिल्म दिखाकर किया नाबालिग के साथ कुकर्म

अब्दुल सत्तार
रुड़की (महानाद) : गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। हैवानियत का खेल खेलने वाला दरिंदा अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस के द्वारा परिजनों की तहरीर के आधार पर पोक्सो अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां देवभूमि में बच्चियां सुरक्षित नहीं है तो वहीं मासूम बच्चे भी हवस के दरिंदों का शिकार बन रहे हैं। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब मासूम बच्चे को हवस का शिकार बनाया गया हो। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। वहीं रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में 5 साल के मासूम को आरोपी के द्वारा बहला फुसला कर ले जाया गया और उसके बाद मासूम बच्चे को पोर्न फिल्म दिखाई गई। यही नहीं उसके बाद बच्चे के साथ में वहशी दरिंदे के द्वारा कुकर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया। घटना के बाद बच्चे के परिजनों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद बच्चे का मेडिकल करवाया गया है।

एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि पोक्सो अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बच्चे का मेडिकल भी करवाया गया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

गौरतलब है कि बच्चों का घर से बाहर निकलना बेहद ही खतरनाक साबित हो रहा है। क्योंकि इंसान की शक्ल में कुछ भेड़िए अपनी हवस मिटाने के लिए मासूम बच्चियों व बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। जो इंसानियत को कलंकित करने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आजम खां उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आज़म को भेजा जेल     |     दिल्ली में हुई हिंसा के बाद ऊधम सिंह नगर में अलर्ट     |     दिल्ली हिंसा के बाद अमरोहा में हाई अलर्ट, डीएम व एसपी ने मार्च निकालकर लोगों से शांति बनोय रखने की अपील     |     बीजेपी नेताओं के भड़काऊ भाषण ने फैलाई नफरत, हिंसा के लिए गृह मंत्री अमित शाह हैं जिम्मेदार, दें इस्तीफा: सोनिया गांधी     |     राकेश कुमार शुक्ला ने टास्क फोर्स के सदस्यों को दी ग्राम पंचायत में भूमिका व कर्तव्यों की जानकारी     |     डीआईजी ने गरीब, असहाय वरिष्ठ नागरिकों को खिलाया हलवा पूरी, बांटा राशन     |     नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में लगा कर्फ्यू, उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश, खाली करवाई गई जाफराबाद की सड़क     |     भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने घोषित की अपनी कार्यसमिति, खिलेन्द्र चौधरी बने प्रदेश उपाध्यक्ष तो आशीष गुप्ता बने प्रदेश मंत्री     |     यूपी के बदमाशों को पकड़कर कोतवाली लाये जसपुर के बहादुर युवक     |     मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, चर्च से लाउड स्पीकर हटाने को कोतवाल ने जारी किए नोटिस     |    

WhatsApp us