गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या

अक्षय अग्रवाल
अमरोहा (महानाद) : नौगावां सादात थाना क्षेत्र में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह हत्या की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। आला अफसरों ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। एजेंसी मालिक के बेटे ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

थाना क्षेत्र के गांव पीलाकुंड के निवासी 45 वर्षीय रामनाथ यादव पुत्र सरदार सिंह व धनौरा थाना क्षेत्र के जटपुरा निवासी जालेंद्र सिंह गैस एजेंसी पर सुरक्षा गार्ड हैं। रविवार रात रामनाथ सिंह गैस एजेंसी की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे, जबकि जालेंद्र नीचे सो रहा था। जीने के अंदर से किवाड़ लगे थे।
रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने रामनाथ की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह काफी देर तक जब वह नहीं जागे तो साथी जालेंद्र ने आवाज लगाई। कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर ऊपर जाकर देखा तो रामनाथ चारपाई पर मृत पड़ा था। बराबर में उसकी बंदूक भी रखी थी। उसने जानकारी एजेंसी मालिक व पुलिस को दी। थोड़ी देर में क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जानकारी की। एएसपी अजय प्रताप सिंह, सीओ सिटी जितेंद्र कुमार ने मौका मुआयना कर घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए। लोगों से भी जानकारी भी की .हैरानी इस बात की थी की घटनास्थल पर खून का निशाँ तक नहीं था. जिसकी वजह से हत्या संदेहास्पद भी लग रही है . आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या किसी अन्य स्थान पर करने के बाद शव को यहां लाकर डाला गया है।

मामले में गैस एजेंसी स्वामी के बेटे वेद प्रकाश की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल हत्या का कारण और हत्यारों की पहचान स्पष्ट नहीं हो सकी है। जाँच जारी है उसके बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठ पायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिलेंडर लीक होने से रसोईघर में लगी आग, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक     |     फालुन दाफा भारत में कर रहा है स्कूली बच्चों की मदद     |     चौकीदार ही निकला चोर, विद्यार्थियों का चुराता था सामान     |     अयोध्या फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम संगठन     |     विधायक शुक्ला ने किया 43 ग्राम प्रधानों का स्वागत     |     सफलता : सामान सहित चोर गिरफ्तार     |     एबीवीपी की नगर कार्यकारिणी का गठन : दीपक राणा     |     ओखलकाण्डा के लोगों को एसटीएच के जरिये मिलेगा टेली मेडिसिन सेवा का लाभ : सविन बंसल     |     हेलमेट मैन के नियम से सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान को मिल रही है मजबूती     |     अब खरीदारी कीजिए सरकारी ई-कॉमर्स पोर्टल GeM से     |    

WhatsApp us