डीआईजी जगतराम जोशी ने जनता से किया जनसंवाद

आकाश गुप्ता

काशीपुर (महानाद) : कुमायूं परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक जगतराम जोशी ने आज नगर निगम के अब्दुल कलाम सभागार में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन कर नगर के लोगों से समस्याओं की जानकारी ली।

कार्यक्रम में पधारे नगर के गणमान्य लोगों ने आईजी कुमायूं परिक्षेत्र को नगर में लगने वाले जाम से निजात दिलाने, क्षेत्र में बढ़ रहे चरस व स्मैक के कारोबार पर अंकुश लगाने के साथ पुलिस की कार्यप्रणाली को ठीक करने की समस्याऐं रखी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय चतुर्वेदी ने नगर में जाम और सीपीयू की हठधर्मिता की जानकारी देते हुए डीआईजी जगतराम जोशी से कहा कि नगर में 24 घंटे जाम की स्थिति बनी रहती हैं उससे पुलिस प्रशासन निजात दिलाये। इसके अलावा कोई घटना होने पर अगर कोई व्यक्ति अपनी बाइक से अस्पताल भी जा रहा है तो सीपीयू उनका तीन-तीन हजार का चालान कर देती है। अतः सीपीयू को नगर की सीमाओं पर वाहनों की चैकिंग करने तथा चालान करने के आदेश दिये जाये।

बसपा नेता हसीन खान तथा कांग्रेस पीसीसी सदस्य मुक्ता सिंह ने कहा कि पुलिस केवल वाहन चैकिंग और चालानों में लगी रहती है। क्षेत्र में नशे के बढ़ते कारोबार पर उसका कोई ध्यान नहीं है, जिससे क्षेत्र में चरस व स्मैक के कारोबारी अब स्कूलों के पास तक पहुंचकर स्कूलों के बच्चों में नशे की आदते डाल रहे है। क्षेत्र में अचानक बढ़ गये स्मैक व चरस के कारोबार पर अंकुश लगाया जाये ताकि क्षेत्र के बच्चों को नशे से बचाया जा सके।

वार्ड नं. 25 के पार्षद फिरोज ने बांसफोड़ान चौकी पुलिस के व्यवाहर को दुरुस्त करने की मांग करते हुए आईजी को बताया कि मौहल्ले में अक्सर लोगों में आपस में कहासुनी हो जाती है। बांसफोड़ान पुलिस चौकी पर नियुक्त पुलिस वाले दोनों पक्षों को पकड़कर चौकी ले आते है और दोनों के पांच-पांच सौ के चालान काट देते हैं ऐसा नहीं होना चाहिये।

पार्षद गुरविंदर सिंह चंडोक ने सोशल मीडिया सैल बनाने की मांग आईजी जोशी से की।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक हरभजन सिंह चीमा, महापौर उषा चौधरी, नगर आयुक्त वंशीधर तिवारी, सर्वेश बाली, संदीप सहगल एडवोकेट, इन्दुमान, राजीव सेतिया, अफसर अली आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सीविका ने खुद तलाशी अपनी मंजिल     |     पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान     |     चित्रकला बनाकर मनाया बालिका दिवस     |     राष्ट्रीय महिला जागृति मंच उदयपुर टीम ने मनाया राष्ट्रीय बालिका दिवस     |     कालियास में भाजपा के 3 और कांग्रेस का एक सरपंच का उम्मीदवार तो फिर भाजपा का बंटाधार तय     |     हावेलोक एंटरटेनमेंट नें किया फैशन पैजंट नेशन सुपरमॉडल का सफल आयोजन     |     लातमार दरोगा की हरकत को एएसपी ने उड़ाया हंसी में     |     एसएसपी एटा ने किया फुल ड्रेस रिहर्सल का निरीक्षण, परेड की गुणवत्ता में और सुधार लाने के दिए निर्देश     |     तालाब में गिरी स्कूल बस, बाल बाल बचे बच्चे     |     रामनगर के टेढ़ा में हाथी ने मचाया उत्पात     |    

WhatsApp us