शॉकिंग : दिल्ली में बिकने लगी ऑक्सिजन, 15 मिनट की कीमत 299 रुपये

नई दिल्ली (महानाद) : बीते कुछ समय से राजधानी दिल्ली के लोगों के लिए जहरीली हवा जीवन का ही एक हिस्सा बन गई है। ऐसे में ताजा ऑक्सीजन मिलने के बारे में तो कोई सोच भी नहीं सकता। लेकिन दिल्ली में भी ताजा ऑक्सीजन मिलना संभव है। दरअसल यहां साकेत में स्थित एक बार ऑक्सीजन बेच रहा है।

ये जानकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी, लेकिन ये सच है। इस बार में लोगों को ताजा ऑक्सीजन मिल सकती है। लेकिन बार ने इसके लिए एक शर्त रखी है। और वो शर्त ये है कि लोगों को ये ऑक्सीजन 15 मिनट से अधिक नहीं मिलेगी। यानी केवल इतने समय तक ही लोग ताजा ऑक्सीजन का लुत्फ उठा पाएंगे।

क्या है ऑक्सी प्योर?
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऑक्सी प्योर नाम के इस बार को इस साल मई में लॉन्च किया गया था। ये बार लोगों को ताजा ऑक्सीजन उपलब्ध करवा रहा है, जिसकी सभी को इस वक्त काफी जरूरत है। सबसे अनोखी बात ये है कि ऑक्सी प्योर सात तरह की अलग-अलग सुगंध के साथ ताजा ऑक्सीजन बेच रहा है। इनमें लेमनग्रास, ऑरेंज, दालचीनी, स्पीयरमिंट, पुदीना, नीलगिरी और लैवेंडर शामिल हैं। लोग अपनी पसंद की सुगंध का चुनाव कर सकते हैं।

कैसे ले सकते हैं ऑक्सीजन?
बार का कहना है कि वह वायुमंडल के दवाब को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न सुगंधों के साथ ऑक्सीजन दे रहा है। इससे कई तरह के फायदे मिलते हैं। इसके लिए ग्राहक को एक ट्यूब दी दाती है, जिसमें से उसे सुगंधित ऑक्सीजन को बाहर की ओर खींचना होता है। ग्राहक एक दिन में एक बार ही ऐसा कर सकता है। इसके लिए समय सीमा भी तय है।

क्या हैं फायदे?
इस ताजा ऑक्सीजन के बहुत से फायदे हैं। बार का कहना है कि यह ना केवल शरीर को स्फूर्ति देती है, बल्कि मन को भी साफ करती है। नींद के पैटर्न में सुधार होता है, त्वचा में चमक आती है। डिप्रेशन और पाचन जैसी समस्याओं से भी निजात मिलती है। 15 मिनट की समयसीमा के लिए ताजा ऑक्सीजन 299 रुपये में मिलती है। हालांकि सुगंध के हिसाब से दाम अलग-अलग रखे गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जामिया के छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, 3 बसों में लगाईं आग, फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों पर किया हमला     |     गर्जिया के पास पलटी स्कूल बस, 16 बच्चे घायल     |     हल्द्वानी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना     |     रुड़की प्रेस क्लब के चुनाव को लेकर मतदान जारी     |     टोनी एन सिंह बनी मिस वर्ल्ड -2019, सुमन राव ने हासिल किया तीसरा स्थान     |     मलेरिया, टीबी सहित 21 दवाओं के दामों में 50% की बढ़ोतरी     |     सरिया फैक्ट्री के मुनीम से लूटे 50 लाख     |     पाक में घिनौनी घटना : लड़की को किया अगवा, जबरन बदलवाया धर्म और फिर कर ली शादी     |     इसी साल में पकड़ लें वांछित अपराधी : जगतराम जोशी     |     मेरा नाम राहुल सावरकर” नहीं राहुल गांधी है, मर जाऊंगा पर माफी नहीं मांगूंगा     |    

WhatsApp us