महिला कांस्टेबल और सहेली के प्यार में तीसरी की एंट्री, साढ़े सात साल का प्यार पड़ा खटाई में

बठिंडा (महानाद) : पंजाब पुलिस की महिला कांस्टेबल के लिव-इन-रिलेशन में रह रही सहेली से रिलेशन इस कदर खराब हुए की दोनों ने एक दूसरे की जमकर पिटाई कर डाली। वजह यह थी कि महिला कांस्टेबल को लिव-इन-रिलेशन में रहने के लिए एक और सहेली मिल गई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साढ़े सात साल से रह रही है लिव-इन-रिलेशन में

गौरतलब है कि करीब साढ़े सात पहले यहां कार्यरत एक महिला कांस्‍टेबल को अपनी एक सहेली से प्‍यार हो गया। दोनों के लिए अलग-अलग रहना मुश्किल हो गया तो वे लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी। समाज के विरोध के बावजूद दोनों अपने फैसले पर कायम रही। अब महिला कांस्टेबल के खिलाफ उसकी सहेली ने आरोप लगाया है कि वह उसके साथ मारपीट करती हैं। युवती का कहना है कि उनकी आपस में शादी भी हुई थी, लेकिन महिला कांस्‍टेबल इससे इं‍कार कर रही हं। सहेली ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि महिला कांस्टेबल के एक अन्य युवती से संबंध हो गए हैं। इस कारण उनके रिश्ते खराब हो रहे हैं। इसी वजह से वह उससे मारपीट करती है। वह तो उसके लिए अपना घर-परिवार छोड़कर आई थी, लेकिन अब वही उसको घर से निकालना चाहती है ताकि दूसरी को लाया जा सके।

कांस्टेबल देती है नशे का केस डालने की धमकी
वहीं सहेली का कहना है कि महिला कांस्‍टेबल की तरफ से मारपीट किए जाने से उसके पैर में चोट आई है। कांस्टेबल धमकी देती है कि वह इस समय एस.टी.एफ. में है। उस पर नशे का केस दर्ज करवाकर जेल में बंद करावा देगी। पीड़ित युवती का कहना है कि वह पुलिस के पास भी गई, लेकिन इंसाफ नहीं मिला।

दूसरी तरफ महिला कांस्टेबल ने भी थाना कैनाल कॉलोनी में सहेली के खिलाफ शिकायत दी हुई है। उसका कहना है, मेरी सहेली से शादी नहीं हुई है, लेकिन हम दोनों साथ रहते थे। अब हमारे बीच मतभेद हो गए हैं और हम साथ नहीं रह सकते। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मिस, मिसेज एवम मिस्टर इंस्पिरेशन फैशन आइकाॅन 2019 का फिनाले 28 को     |     शादी का झांसा देकर जबरन बनाये शारीरिक संबंध     |     C TET परीक्षा में नकल करते पकड़े गए 12 छात्र     |     सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता हुई सम्पन्न     |     दुष्कर्म के आरोपी की 12 दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने से भड़के लोग, किया लालकुआं थाने का घेराव     |     ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में छात्रों ने लिया ई गेमिंग का मजा     |     दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी में लगी भीषण आग, 43 लोगों की मौत     |     भाजपा सरकार में बढ़ा 40 प्रतिशत भ्रष्टाचार : हरीश रावत     |     अब रात में महिलाओं को उनके घर पहुंचाएगी पुलिस     |     सीआरपीएफ जवान ने किया युवती से दुष्कर्म     |    

WhatsApp us