सक्षम का जिला अधिवेशन सम्पन्न

काशीपुर (महानाद) : सक्षम का जिला अधिवेशन तुलाराम राजाराम सरस्वती विद्या इंटर कॉलेज काशीपुर में मुख्य अतिथि नैनी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के एमडी पवन अग्रवाल, सक्षम के प्रांतीय मंत्री ललित पंत, नरेंद्र, विभाग प्रचारक उधम सिंह नगर नैनीताल, सक्षम सह प्रांत अनुसंधान प्रमुख एवं सदस्य राज्य दिव्यांग सलाहकार बोर्ड उत्तराखंड सतीश कुमार चौहान, सक्षम जिला अध्यक्ष मीनाक्षी चौहान, सक्षम जिला सचिव कृष्ण पाल चौहान, काशीपुर महानगर भाजपा अध्यक्ष मोहन बिष्ट द्वारा सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित करके शुभारंभ किया गया।  कार्यक्रम का संचालन सक्षम के सक्षम के जिला सचिव कृष्ण पाल ने किया।

सक्षम जिला उधम सिंह नगर कार्यकारिणी द्वारा सभी अतिथियों का शॉल भेंट करके स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रांतीय मंत्री सक्षम ललित मोहन पंत द्वारा सक्षम द्वारा किए जा रहे कार्य और संगठनात्मक के बारे में बताया गया। जैसा की विदित है कि सक्षम का मुख्य कार्य नेत्रदान महादान है।

आज के कार्यक्रम के मुख्य वक्ता नरेंद्र विभाग प्रचारक उधम सिंह नगर नैनीताल जीने कार्यकर्ता के गुण और उनके व्यवहार पर विस्तार से चर्चा की सभी ने बहुत ध्यान पूर्वक से सुना।

इस मौके पर सह प्रांत अनुसंधान प्रमुख सतीश कुमार चौहान ने दिव्यांगजन अधिकार अधिनियम 2016 के बारे में जागरूकता कार्यक्रम चलाने की अपील की और सरकार द्वारा दिव्यांग जनों के लिए सरकारी योजनाएं चलाई जा रही उनके बारे में भी सभी दिव्यांगजन बच्चों के माता-पिता उनके माता-पिता को बताया।

इस मौके पर आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पवन अग्रवाल एमडी नैनी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज ने दिव्यांग जनों के किए जा रहे कार्यों को सराहा और उन्होंने आश्वासन दिया कि दिव्यांग जनों को जो सहायता दी जा सकती है हम उसको पूरी सहायता करेंगे। उन्होंने बताया की दिव्यांग जनों को दया की नहीं करुणा की आवश्यकता है ।

समापन सत्र में सक्षम की जिला अध्यक्ष मीनाक्षी चौहान ने सभी का धन्यवाद व आभार प्रकट किया।

इस मौके पर 25 दिव्यांग बच्चे उनके माता-पिता वह अन्य संगठन के लोग मौजूद रहेl

इस मौके पर दिव्यांग बच्चों ने कविताएं वह साइन लैंग्वेज आदि सांस्कृतिक कार्यक्रम किएl

इस मौके पर श्री नवीन जी भाई साहब तहसील प्रचारक काशीपुर रजत सिद्धू पार्षद पटेल नगर, इंतजार हुसैन, नृपेंद्र चौहान व अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कश्मीरी पंडितों के 2 सबसे बड़े हत्यारे आज भी हैं जिंदा     |     80 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार     |     हिंदुस्तान में जन्मे प्रत्येक व्यक्ति के पूर्वज हिंदू थे : आफताब आडवाणी     |     2 साल पहले की थी लव मैरिज, अब पत्थर से सर कुचलकर कर दी पत्नी की हत्या     |     मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में उदयराज हिन्दू इंटर कालेज पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय     |     प्रधानमंत्री के मन की बात के तहत परीक्षा चर्चा में बोले छात्र छात्राएं     |     नादेही चीनी मिल में गन्ने की ट्राली हटाने को लेकर विवाद, पुलिस ने तोड़ी ट्रैक्टर की लाइटें     |     भाजपा की CAA के समर्थन रैली में डीएम व एसडीएम ने प्रदर्शकारियों को मारे थप्पड़     |     24 घण्टे में पकड़े गए नाबालिग से दुराचार के आरोपी     |     हरीश रावत के कार्यक्रम में युवा नेत्रियों ने नहीं दी वरिष्ठ नेत्री को जगह     |    

WhatsApp us