छपाक की पहले दिन की कमाई 4.5 करोड़ तो तानाजी की 16 करोड़

मुंबई (महानाद) : 10 जनवरी को साल 2020 के बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पहला बड़ा फिल्मी क्लैश देखने को मिला। अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के बीच। दोनों ही फिल्में लंबी वक्त से सुर्खियों में थीं। इसके साथ ही दोनों फिल्मों के साथ ही में राजनीतिक पार्टियां भी उतर आई थीं। ऐसे में ये जानना बेहद दिलचस्प हो जाएगा कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन क्या रहा।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि पिछले कुछ वक्त से ही अजय की इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता मैदान में उतर गए थे। इस लिस्ट में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी शामिल है।

अजय देवगन की लिए उनकी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर कई मायनों में काफी खास है। अजय देवगन की ये 100वीं फिल्म है। वहीं इस पीरियड फिल्म के लिए अजय देवगन ने काफी मेहनत की है। फिल्म में अजय देवगन के साथ ही सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई थी। फिल्म को कांग्रेस द्वारा समर्थन मिल रहा है।

बात दीपिका की फिल्म छपाक की करें तो फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में दीपिका के साथ ही विक्रांत मैसी नजर आ रहे हैं। फिल्म एसिड अटैक पीड़िता की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म को लेकर पिछले कुछ वक्त से ही कई विवाद देखने को मिल रहे थे।

गौरतलब है कि छपाक पिछले कुछ वक्त से अलग अलग वजहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। कभी लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने फिल्म में क्रेडिट को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की, तो कभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर चोरी का आरोप लगा। वहीं कई वजहों से फिल्म की रिलीज रोकने की भी मांग की गई थी। लेकिन फिल्म बिना किसी रुकावट के रिलीज हुई।

वहीं दीपिका द्वारा जेएनयू छात्रों के साथ खड़े होने पर फ़िल्म के बॉयकॉट की मुहिम भी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एम.एच.पी.जी कॉलेज में सोशल मीडिया का भारतीय समाज पर प्रभाव विषय पर संगोष्ठी का आयोजन     |     काॅलगर्ल निकली पत्नी, दलाल के जरिये पहुंची पति के पास     |     जितना मर्जी करो विरोध, वापिस नहीं होगा सीएए : अमित शाह     |     जैथरा क्षेत्र में गहराया गंभीर बिजली संकट – कस्बे में 5 घंटे और देहात में 2 घंटे भी आपूर्ति नहीं     |     कश्मीरी पंडितों के 2 सबसे बड़े हत्यारे आज भी हैं जिंदा     |     80 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार     |     हिंदुस्तान में जन्मे प्रत्येक व्यक्ति के पूर्वज हिंदू थे : आफताब आडवाणी     |     2 साल पहले की थी लव मैरिज, अब पत्थर से सर कुचलकर कर दी पत्नी की हत्या     |     मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में उदयराज हिन्दू इंटर कालेज पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय     |     प्रधानमंत्री के मन की बात के तहत परीक्षा चर्चा में बोले छात्र छात्राएं     |    

WhatsApp us