नई दुकानों की होगी नीलामी, किराया न देने वालो से करवाई जाएंगी खाली

पराग अग्रवाल

जसपुर (महानाद) : नगर पालिका पालिका बोर्ड की बैठक में सदन ने 26 प्रस्तावों पर अपनी मुहर लगा दी। बैठक में एजेंडे के इतर कई प्रस्ताव अध्यक्ष की अनुमति से पास किए गए।

सोमवार को नगर पालिका सभागार में अध्यक्ष मुमताज बेगम की अध्यक्षता में शुरू हुई बोर्ड बैठक में प्रधान लिपिक देवेश कुमार ने एजेंडा पढ़ा। सभी सभासदों ने कार्यालय की पुताई, हाइटेक शौचालय बनाने,पालिका की भूमियों की पैमाइश कराकर तार बाढ़ एवं बोर्ड लगाने, पालिका की दुकानों का मानक के अनुसार किराया बढ़ाने तथा किराया जमा न कर रहे दुकानदारों से दुकान खाली कराने के प्रस्ताव पास हुए।

मोहल्ला नईबस्ती में डेहरिया का सोन्दर्यकरण कराने एवं पानी की टंकी की रोड का निर्माण कराने, कूडें के लिए दस ई रिक्शा क्रय करने, सुभाष चौक के पास नई दुकानों की नीलामी करने, नूरी मस्जिद, शक्को मस्जिद नाले पर स्लैब, जाल डलवाने, जलोनी लकड़ी,वार्डो में पीने के पानी की लाइन बिछवाने, सड़क निर्माण, तहबाजारी ठेकेदार से रकम वसूली, पीएम आवास योजना के लाभार्थियों के खाते में रकम डालने, विजय जोशी को दुकान देने के प्रस्तावों पर भी सहमति दी गई।

विधायक आदेश चौहान ने शहरी क्षेत्र में आ रहे सरकारी स्कूलों के शौचालयों की सफाई पालिका कर्मियों से कराने का प्रस्ताव रखा तथा बीआरसी स्थित प्राइमरी स्कूल में शौचालय रखवाने को कहा।

अध्यक्ष मुमताज बेगम ने कहा कि शहर मेें विकास कराना उनकी प्राथमिकता है। लिहाजा सभी लोग मिलजुल कर काम करें। बैठक का संचालन देवेश चन्द्र ने किया।

यहॉ ईओ नजर अली, सभासद रूबी पधान, नफीस अहमद, मो. यामीन, राजरानी, रूपा देवी, नफीसा बेगम, जाकिर हुसैन सुधीर विश्नोई,हाजी यूसूफ, सत्येंद्र एडवोकेट, अमजद, गजराज चौहान, सुभाष सिंह, कमल कुमार, फईम अहमद, दानिश, मेहनाज, साजिया, शमा, नसरीन, उमेश कुमार समेत पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी जाहिद,राशिद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एम.एच.पी.जी कॉलेज में सोशल मीडिया का भारतीय समाज पर प्रभाव विषय पर संगोष्ठी का आयोजन     |     काॅलगर्ल निकली पत्नी, दलाल के जरिये पहुंची पति के पास     |     जितना मर्जी करो विरोध, वापिस नहीं होगा सीएए : अमित शाह     |     जैथरा क्षेत्र में गहराया गंभीर बिजली संकट – कस्बे में 5 घंटे और देहात में 2 घंटे भी आपूर्ति नहीं     |     कश्मीरी पंडितों के 2 सबसे बड़े हत्यारे आज भी हैं जिंदा     |     80 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार     |     हिंदुस्तान में जन्मे प्रत्येक व्यक्ति के पूर्वज हिंदू थे : आफताब आडवाणी     |     2 साल पहले की थी लव मैरिज, अब पत्थर से सर कुचलकर कर दी पत्नी की हत्या     |     मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में उदयराज हिन्दू इंटर कालेज पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय     |     प्रधानमंत्री के मन की बात के तहत परीक्षा चर्चा में बोले छात्र छात्राएं     |    

WhatsApp us