पांच वैन वार्ड-वार्ड बेचेगी आवश्यक सामग्री

शिशिर भटनागर

काशीपुर (महानाद) : उत्तराखंड में लॉकडाउन के चलते नगर निगम सभागार में एसडीएम सुंदर सिंह और नवनियुक्त नगर आयुक्त प्रकाश चंद्र आर्य ने पार्षदों की आपात बैठक ली। इस दौरान आवश्यक दिशानिर्देश देते हुए नियमों का कड़ाई से पालन कराने की अपील की। साथ ही बताया कि बुधवार से पांच वैन के द्वारा अलग-अलग वार्डों में दाल-चावल-आटा-दूध-अंडा की बिक्री की जायेगी।

मंगलवार को निगम सभागार में आयोजित बैठक में मेयर ऊषा चौधरी, एसडीएम सुंदर सिंह, नगर आयुक्त आर्य ने पार्षदों की बैठक लेकर जिलाधिकारी द्वारा 16 बिंदुओं पर कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए।

बैठक में बताया यदि होटल में कोई यात्री ठहरा है तो उसे होटल स्वामी जबरदस्ती बाहर नहीं निकाल सकता। साथ ही कहा पांच लोगों से अधिक व्यक्ति यदि एक स्थान पर पाए गए तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इसी तरह सुबह 10 बजे के बाद सड़कों पर सिर्फ वही व्यक्ति निकलेंगे जिन्हें दवा या अपना इलाज कराना होगा। एसडीएम ने कहा कि जिले की सभी सीमाएं सील है तथा सभी सरकारी व अर्द्ध सरकारी कार्यालयों समेत प्रतिष्ठान संस्थान पूरी तरह बंद रहेंगे। कहा जो भी आदेशों की अवहेलना करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

वहीं एसडीएम ने बताया बुधवार से वार्डों के लिए पांच वैन की व्यवस्था की गई है। जिसमें दाल-चावल-आटा-दूध-अंडा की बिक्री की जाएगी।साथ ही बताया दिनभर की गतिविधियों को लेकर समीक्षा प्रतिदिन नगर निगम सभागार में 12 बजे होगी। जिसमें पूरे दिन की समस्याओं की समीक्षा की जाएगी और जो परेशानियां सामने आ रही हैं उनके निस्तारण के लिए मेयर, पार्षद, एसडीएम, नगर आयुक्त आपस में मिलकर समीक्षा करेंगे।

वहीं मेयर ऊषा चौधरी ने आश्वासन दिया है शहर में किसी भी तरह की कोई कालाबाजारी न हो और खाने-पीने का सामान सभी को उचित दरों पर मिल सके। इसके लिए पूरी कोशिश की जा रही।

इस मौके पर सीएमएस डॉ.पीके सिन्हा, एसएनए आलोक उनियाल, पार्षद संघ अध्यक्ष अनिल कुमार, गुरविंदर चंडोक, अनिल चौहान, गंधार अग्रवाल, रवि प्रजापति, सुरेश सैनी, धनश्याम सैनी, सादिक हुसैन, मुनेश देवी, रजत सिद्दू, बीना नेगी, सादिक हुसैन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पीएम केयर फंड में अंबानी ने दिये 500 करोड़ तो टाटा ने दिये 1500 करोड़     |     खुली रहेंगी निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम में ओपीडी     |     मोर्निंग वॉक क्लब ने बांटी राहत सामग्री     |     पर्यावरण मित्रो को ईओ ने बांटे सुरक्षा उपकरण बांटे गये।     |     गैस डिलीवरी मैन के साथ हादसा होने पर परिवार को मिलेगी 5 लाख की मदद     |     निजामुद्दीन इलाके से 200 लोगों को कोरोना जांच के लिये ले जाया गया     |     पैदल घर जा रहे लोगों की सेवा में जुटा अखिल उपभोक्ता सेवा फाउंडेशन     |     मीनल दखावे भोसले : कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ भारत को ‘अहम हथियार’ देने वाली महिला     |     हल्द्वानी, रामनगर, लालकुआं और भीमताल में बनेंगे शेल्टर सेन्टर     |     हल्द्वानी, रामनगर, लालकुआं और भीमताल में बनेंगे शेल्टर सेन्टर     |    

WhatsApp us