सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन करे प्रत्येक नागरिक : गुरजीत सिंह ‘गित्ते’

Previous Post
Next Post

रवि सरना
बाजपुर (महानाद) : नगर पालिका परिषद बाजपुर के अध्यक्ष गुरजीत सिंह ‘गित्ते’ ने सभी के स्वस्थ रहने की कामना करते हुए कहा कि हम सब जान रहे हैं कि कोरोना से लड़ने में हमारे अनेक ऐसे लोग बिल्कुल फ्रंटलाइन में लड़ रहे हैं। सब जानते हैं कि यह एक वैश्विक महामारी है ऐसे में जो भी हमारे वाॅरियर्स है हम उनका सहयोग करें। 24-24 घंटे हमारे डाॅक्टर, स्वास्थ्य, सफाई व पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रहे हैं, आप भी उनकी चिंता करें क्योंकि वह सारा जोखिम आपके लिए, मेरे लिए, हमारे लिए उठा रहे हैं। मुझे विश्वास है कि आप उनकी जरूर चिंता करेंगे। कोरोना को जड़ से मिटाने के लिए सोशल डिस्टेंस को हर हाल में बना कर रखना है नहीं तो हमारी सारी तपस्या बेकार हो जाएगी यह सब बेकार हो जाएगा और इसलिए इस वाक्य को हम ब्रह्म वाक्य समझ करके इसका पालन करेंगे तो इस बीमारी से हम लोग न केवल निजात पाएंगे बल्कि हम अपने पड़ोसी अपने प्रदेश व अपने देश को भी बचा पाएंगे। नागरिकों के जीवन की रक्षा के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है।

गित्ते ने कहा कि कोरोना वायरस से घबराये नहीं, बल्कि सावधानी बरतने के लिये जागरूकता अभियान चलाये। गित्ते ने क्षेत्रीय सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से जागरूकता अभियान चलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि नगर को कोरोना मुक्त करने के लिए पूरा पालिका परिवार पूरी तन्मयता से कार्य कर रहा है। नगर को स्वच्छ रखने व जलभराव से निजात दिलाने के लिए नगर के नालों व नालियों की तलीझाड़ सफाई करवाई जा रही हैं। पालिका अधिकारियों की पैनी नजर के बीच पूरे नगर में सैनिटाइजेशन व स्वच्छता अभियान निरन्तर गतिमान हैं। चेयरमैन गित्ते ने कहा कि वह 24 घंटे जनसेवा में हाजिर है। किसी भी नागरिक को किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर वह उनके मोबाईल नम्बर 9837385599 पर सम्पर्क कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जिले में फंसे प्रवासियों को मिलेगा फ्री राशन, फार्म भरकर गल्ला विक्रेताओं के यहां करें जमा     |     चकरपुर अण्डरपास व स्थाई अग्निशमन केन्द्र निर्माण को सपाईयों ने दिया धरना     |     रोडवेज द्वारा उधम सिंह नगर से यूपी जाने के इच्छुक लोगों की सूची उपलब्ध करवायेंगे सभी उपजिलाधिकारी     |     गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मे दर्ज हुआ उत्तराखंड में उत्पादित सुगंधित व औषधीय धनिया पौधा     |     फीस / बिल माफी की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस ने दिया धरना     |     जसपुर के क्वारंटाइन सेन्टर में परोसा जा रहा है बासी भोजन     |     न की जाये पर्यावरण मित्रों के वेतन में कटौती : अनिल वाल्मीकि     |     राहत : भारत में घटी कोरोना की मारक क्षमता     |     गैरसैंण को उत्तराखंड की राजधानी बनाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार     |     कुंडा थाने के अधिकतर एसपीओ अनपढ़, कैसे कराएंगे नियमों का पालन     |    

WhatsApp us