पचास हजार की रिश्वत मामले में एसआई पर मुकदमा दर्ज, हुआ लाइन हाजिर

पचास हजार की रिश्वत मामले में एसआई पर मुकदमा दर्ज, हुआ लाइन हाजिर

शिशिर भटनागर
रामपुर (महानाद) : एक व्यक्ति को छोड़ने में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेना एक एसआई को भारी पड़ गया। आईजी के आदेश पर पटवाई थाने के एसआई और मारपीट के मामले में शामिल अन्य छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर एसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसआई पर शिकायतकर्ता के पुत्र को छोड़ने के एवज में पचास हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप है। एसपी ने मामले की जांच सीओ मिलक को सौंप दी है।

ग्राम रहटगंज निवासी रामप्रसाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगस्त माह में उसकी गांव के ही सोमपाल, विक्की, राजवीर, प्रदीप, जसपाल और रामेश्वर से मारपीट हो गई थी। पटवाई थाने में तैनात एसआई जगतपाल ने इन लोगों के साथ ही मारपीट के मामले में रामप्रसाद के बेटे को भी हिरासत में ले लिया था। आरोप है कि रामप्रसाद के बेटे को छोड़ने के ऐवज में जगतपाल ने पचास हजार रुपये की रिश्वत ली। जिसकी शिकायत रामप्रसाद ने आईजी रमित शर्मा से की।

रामप्रसाद की शिकायत मिलने के बाद आईजी ने मामले की गोपनीय जांच करवाई। जांच में प्रथम दृष्टया शिकायत सही पाए जाने पर आईजी ने एसआई जगतपाल और मारपीट में शामिल अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किये। आईजी के आदेश पर शुक्रवार शाम को पटवाई थाने में केस दर्ज कर एसपी ने आरोपी एसआई जगतपाल को लाइन हाजिर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us