बाहरी व्यक्तियों के लिए 20 सितंबर तक के लिये बंद हुआ एसडीएम ऑफिस, पीएनबी की मेन ब्रांच भी बंद

आकाश गुप्ता

काशीपुर (महानाद) : शहर में कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है। इसी को देखते हुए संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव सिंघल ने एसडीएम कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका के चलते एसडीएम ने कार्यालय को बाहरी व्यक्तियों के लिए 20 सितंबर तक बंद रखने के आदेश दिये है। इस दौरान कार्यलय में कार्यरत कर्मचारी अपने पटल पर काम करेंगे।

संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव सिंघल ने बुधवार को कहा कि एसडीएम कार्यलय परिसर में अत्यधिक बाहरी व्यक्तियों का आवागमन रहता है। इसके चलते कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों में संक्रमण फैलने का आदेशा बना हुआ है‌। उन्होंने कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए कार्यालय को बुधवार से पांच दिन यानि 20 सितंबर तक बंद करने के आदेश दिये है। कहा इस अवधि में कार्यालय में तैनात कर्मचारी अपने पटल से लंबित प्रकरणों का निस्तारण करेंगे। यदि किसी व्यक्ति को कोई प्रार्थना पत्र देना है तो वह कार्यालय की मेल आईडी में भेज सकता है या कार्यालय के गेट पर रखे बॉक्स में डाल सकता है।

बॉक्स में प्राप्त शिकायतों को तीन दिन बाद खोला जाएगा। आदेश का पालन न करने पर संबंधित के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

उधर, माता मंदिर रोड स्थित पीएनबी की मेन ब्रांच में कार्यरत स्केल-वन अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ब्रांच को अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिया गया है। बुधवार को बैंक में किसी ग्राहक को प्रवेश नहीं दिया गया। जबकि कर्मचारी और अधिकारी दिन भर बैंक के अंदर सैंपल के लिये इंतजार करते रहे। स्टाफ का सैंपल लेने के लिये सूची स्वास्थ्य विभाग को भेजी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us