बाईक छीनने का आरोपी बाईक सहित गिरफ्तार

सत्तार अली
पिरान कलियर (महानाद) : कलियर थाना क्षेत्र के गंगनहर पुल के पास से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बाईक सवार युवक से उसकी बाईक व मोबाईल छीनकर फरार हुए आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने बाईक सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मामले का खुलासा करते हुए कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया की पंकज सैनी पुत्र राजकुमार सैनी निवासी बजुहेड़ी ने कलियर थाने में तहरीर देकर बताया कि वह 11 सितम्बर की रात को कलियर से घर जा रहा था। जैसे ही वह रुड़की-कलियर मार्ग पर पहुँचा कि बाजुहेड़ी पुल के पास दो अज्ञात लोग उसका मोबाइल तथा टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले जाँच शुरु की।

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक युवक उक्त छीनी गई बाईक पर सवार होकर कलियर की तरफ आ रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये राही गेस्ट हाऊस के पास से बाइक व युवक से छीने हुआ मोबाईल सहित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम मुन्तजिर पुत्र हनीफ (उम्र 22 वर्ष) निवासी इब्राहिमपुर, थाना गंगनहर, रुड़की बताया। आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया गया। आरोपी युवक का एक साथी अभी फरार चल रहा है। उसे भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पुलिस टीम में कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला, एचसीपी अहसान अली, रहीश खान, सोफिया अंसारी, हनीफ, संजय पाल आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us