बसपा जिलाध्यक्ष ने मारी अपने बेटी दामाद को गोली

आकाश गुप्ता
काशीपुर/रामपुर (महानाद) : बेटी के प्रेम विवाह से नराज बसपा जिलाध्यक्ष ने बेटी और दामाद दोनो को गोली मार दी। दोनों को गंभीर हालत में मुरादाबाद के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र के गांव सैदनगर की है। पुलिस ने युवती के पिता, भाई और चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बता दें कि काशीपुर निवासी विनोद कुमार गौतम बसपा के जिलाध्यक्ष हैं। उनकी सैदनगर में रिश्तेदारी है। उनकी बेटी कामिनी ने पिछले महीने सैदनगर के प्रशांत से प्रेम विवाह कर लिया था। इससे कामिनी का परिवार खफा था। प्रशांत पीएसी की बरेली स्थित आठवीं बटालियन में ट्रेनिंग ले रहा है और इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था। विनोद गौतम को जेसे ही इसकी जानकारी मिली वे अपने बेटे रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम समेत कई लोगों के साथ बेटी को लेने सैदनगर पहुंच गये लेकिन कामिनी किसी भी कीमत पर घर वापस जाने को तैयार नहीं थी। प्रशांत भी उसे एसके मायके भेजना नहीं चाहता था। इसे लेकर दोनों पक्षों में तीन दिन से पंचायत भी चल रही थी लेकिन कोई बात नहीं बनी।

बेटी को घर ले जाने में असफल होने से गुस्साए विनोद ने शनिवार को बेटी और दामाद दोनो को अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी और कार छोड़कर बेटे-भाई समेत फरार हो गये। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की कार में तोड़फोड़ कर दी। गंभीर रूप से घायल कामिनी और प्रशांत को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मुरादाबाद प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना टांडा के सैदनगर के युवक ने काशीपुर की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह से लड़की के परिवार वाले नाराज थे। लड़की के परिवार वालों ने दोनों को गोली मारी है। दोनों घायल हैं, इनको हायर सेंटर रेफर किया गया है। तहरीर के आधार पर लड़की के पिता और भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us