हरीश रावत के पुनः कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पंजाब प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनाये जाने पर कांग्रेसियों ने जताया आभार

रिम्पी बिष्ट
हल्दूचौड़ (महानाद) : पूर्व कैविनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास पर एक बैठक में पूर्व केबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से दूरभाष पर बात कर बधाई दी।

कांग्रेसियों ने हरीश रावत को बधाई देते हुए कहा कि सोनिया गाँधी ने उत्तराखंड को विशेष महत्व देते हुए उनके साथ साथ पूरे उत्तराखंड का मान बढाया है, वहीं देवेन्द्र यादव को उतराखंड़ का प्रभारी बनाये जाने पर उनका स्वागत किया।

कांग्रेसियों ने कहा कि रावत के दिशा निर्देशन व उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माननीय प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेयश व पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के नेतृत्व व उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव जी के मार्ग दर्शन में कांग्रेस पार्टी को भाजपा की ड़बल इंजन सरकार की नीतियों व मुख्यमंत्री त्रिवेद्र रावत की बड़ी सोच से अब परचुन राशन की दुकान पर शराब भी मिलेगी, गाँव वालों को, अब तो उत्तराखंड का भला होना पक्का है।

वही कांग्रेसजनों ने भाजपा की ड़बल इंजन सरकार की नीतियों की कड़े शब्दों में निंदा की।

वक्ताओं ने कहा कि जब से केन्द्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार बनी है तब से देश में बेरोजगारी बड़ी है। उन्होंने कहा की जब से भाजपा ने 2014 के लोक सभा चुनावों में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार व 15 लाख रु खाते धारकों के खातों में भेजने व किसानो का कर्जा माफ करने की बात की थी इनके सभी वादे झूठे साबित हुए, वही अब मोदी सरकार कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल में स्थापित रेलवे स्टेशनों, रेलवे लाईनो, हवाई अड्डो, एलआईसी के साथ ही सभी उधोगों को बेच रही है वही उतराखंड़ राज्य में भाजपा सरकार जो त्रिवेंद्र रावत के नेतृत्व में काम करती रही है पूरी तरह फेल है। वह यहां भी विधालयो व आई टी आई को बेचने की योजना बना रही है।

उतराखंड़ को देव भूमि होने के बाद भी भाजपा सरकार यहां के राशन व परचुनों की दुकानों पर शराब बेचने की योजना बना रही है जो उत्तराखंड के लिए बहुत बड़ा दुर्भाग्य है वहीं केन्द्र की मोदी सरकार वित्त मंत्रालय सभी विभागों को पत्र लिख रहा है कि देश में सरकारी नौकरियों में बिराम लगा दिया गया है अब युवाओं को सरकारी नौकरियों नहीं मिल पायेग।

यहाँ पूर्व कैविनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, इंटक के प्रदेश उपाध्यक्ष नंदकिशोर कपिल, कांग्रेस जिला महासचिव उमेश चंद्र कबड्वाल, कांग्रेस अध्यक्ष हल्दूचौड़ कैलाश चंद्र दुम्का, राजेंद्र दुर्गापाल,कैलाश बमेटा, जिला महामंत्री बालम बिष्ट,रमेश तिवारी,ब्लाक उपाध्याय व पूर्व दुग्ध संघ डायरेक्टर दयाकिशन बमेटा, जिला सचिव व प्रधान रमेश जोशी, पूर्व अध्यक्ष दुग्ध संघ राजेंद्र बिष्ट ,पूर्व डायरेक्टर यू सी डी ऐफ भगवान सिंह, धामी, जिला सचिव बी ड़ी खोलिया,ब्लाक महामंत्री हरीश बिस्ट,ब्लाक संगठन मंत्री मोहन राणा,सुरेश कबड्वाल,घनानंद भट्ट,ललित तिवारी,हरिओम आर्या,चन्र्द प्रकाश,मथुरादत्त भट्ट,सुरेश कबडाल,नारायण सिह काक्री, हरीश बमेटा राजा धामी प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us