ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी ने दिया सांकेतिक धरना

रिम्पी बिष्ट
हल्दूचौड़ (महानाद) : ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी (बरेली रोड) हल्दूचौड़ द्वारा विगत दिनों भीमताल निवासी कोरोना से संक्रमित, असहाय गर्भवती महिला के साथ सुशीला तिवारी अस्पताल प्रशासन और डाॅक्टरों द्वारा किये गये अमानवीय व्यवहार के विरोध में कांग्रेसजनों ने राजकीय आयुर्वेदिक हाॅस्पिटल के पास हल्दूचौड़ में सांकेतिक धरना दिया। इस दौरान वक्ताओं ने इस निकृष्ट जनविरोधी सरकार और अस्पताल प्रशासन से दोषी लोगों पर तुरंत कार्यवाही करने की मांग की, अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दी।

वक्ताओं ने कहा कि जिस तरह कोरोना महामारी के हालात में भी हमारे पहाड़ से आई संक्रमित, गर्भवती महिला को रात भर खुले आसमान के नीचे असहनीय दर्द और अव्यवस्थाओं से जूझना पड़ा तथा पीड़ित महिला को शौचालय का भी उपयोग नहीं करने दिया गया, यह अमानवीय सरकार का प्रतिविंब है तथा कमजोर सरकार के आम जनविरोधी होने और स्वास्थ्य विभाग के जनता पर घोर अन्याय का प्रमाण इससे अधिक नहीं हो सकता है। अतः हम समस्त कांग्रेस जन इस सरकार और सुशीला तिवारी हाॅस्पिटल के समस्त स्टाफ और डाॅक्टरों का विरोध करते हैं और सरकार से मांग करते हैं कि समस्त स्टाफ और डाॅक्टर से गरीब जनता के लिए सम्मानजनक तरीके से कार्य करने के लिए आदेशित करें अन्यथा समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता आंदोलन करने को सड़क पर उतरेंग, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रदेश सरकार होगी।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, वरिष्ठ कांग्रेसी एनके कपिल, दयाकिशन बमेटा, रमेश चंद्र जोशी, डाॅक्टर बालम सिंह बिष्ट, हरीश सिंह बिष्ट, मोहन सिंह जीना, मथुरादत्त भट्ट, प्रकाश चंद्र डौठाल, मुकेश दुर्गापाल, सेवादल के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र दुर्गापाल, हेमवती नंदन दुर्गापाल, बालादत्त खोलिया, राजेंद्र बिष्ट व कैलाश चंद्र बमेटा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us