दंबगों ने लाठी, डंडों से बरातियों पर बोला हमला, आधा दर्जन बाराती घायल

दंबगों ने लाठी, डंडों से बरातियों पर बोला हमला, आधा दर्जन बाराती घायल

अब्दुल सत्तार
पिरान कलियर (महानाद) : कलियर के महमूदपुर में गत रात्रि दर्जनभर दंबगों ने बारातियों द्वारा आतिशबाजी करने को लेकर लाठी, डंडों व धारदार हत्यारों से हमला बोल दिया। हमले में लगभग आधा दर्जन बाराती घायल हो गये। घायलों को पुलिस की मदद से सरकारी अस्पताल रुड़की मे उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों को नामजद करते हुए 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकादमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महमूदपुर निवासी गुफरान अहमद की बेटी की शादी थी। उसकी मंगलौर से शनिवार को बारात आई। जैसे ही बारातियों ने आतिशबाजी शुरू की तो आतिशबाजी देखकर पडोस के दर्जनभर दंबगों ने बारातियों पर लाठी, डंडों व धारदार हत्यारों से हमला बोल दिया। हमले में लगभग आधा दर्जन बाराती घायल हो गये। घायलों को पुलिस की मदद से सरकारी अस्पताल रुड़की में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

पीड़ितों की तरफ से गुफरान अहमद ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सदाक उर्फ काला, ताजिम, कफील, कलीम, कल्लू आदि को नामजद करते हुए 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश मे कई जगहों पर दबिश दी। बताया गया है कि गुफरान अहमद की गांव में किराना की दुकान है और कुछ समय पूर्व गुफरान अहमद की दुकान में सदाक उर्फ काला चोरी करते रंगे हाथ पकडा गया था तभी से यह गुफरान अहमद से रंजिश रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us