डिवाइडर सीधा कराने को लेकर व्यापारियों ने किया प्रभारी कोतवाल का घेराव

डिवाइडर सीधा कराने को लेकर व्यापारियों ने किया प्रभारी कोतवाल का घेराव

आकाश गुप्ता

काशीपुर (महानाद) : डिवाइडर सीधा कराने को लेकर व्यापारियों ने प्रभारी कोतवाल का घेराव किया।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष राजीव सेतिया के नेतृत्व में व्यापारियों ने कोतवाली में प्रभारी कोतवाल सतीश चंद्र कापड़ी का घेराव किया। उन्होंने मांग की की कि कोतवाली गेट के सामने मुख्य बाजार को जाने वाले रास्ते पर बने डिवाइडर को सीधा किया जाए। क्योंकि टेढ़ा होने से आने जाने वाले लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जबकि इस समय बाजारों में कोरोना को लेकर भीड़ नहीं है और त्योहार नजदीक हैं। इससे पुलिस डिवाइडर लगाकर लोगों को असुविधा में डाल रही है। जिससे बाजार में होने वाली बिक्री पर खासा असर पड़ता दिखाई दे रहा है।

उन्होंने मांग की है कि जल्द ही इस डिवाइडर को सीधा किया जाए। तभी जाकर बाजारों में आने जाने वाले लोगों को सुविधा मिल पाएगी। डिवाइडर टेढ़ा होने से लोग अपनी गाड़ियां तिरछी खड़ी कर देते हैं। जिससे दुकानों के सामने भीड़ लग जाती है ओर दुकानदारी पर काफी असर पड़ता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि डिवाइडर को सीधा किया जाए अन्यथा यहां पर व्यापारी लोग उग्र हो जाएंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

प्रभारी कोतवाल कापड़ी ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते बाजारों में चार डिवाइडर लगाए गए हैं। जिससे ज्यादा भीड़ इकट्ठी ना हो सके और लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सकें। बाजार में डिवाइडर न लगा होने से लोग मेन रोड पर बीच में अपनी गाड़ियां पार्क कर देते हैं जिससे भीड़ ज्यादा होने की संभावना बाजार में रहती है। उन्होंने गाड़ियां खड़ी करने वाले लोगों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी की गाड़ी बीच रोड में खड़ी मिली तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us