ईट के कारोबार को लेकर भिड़े दो गुट, आधा दर्जन घायल

ईट के कारोबार को लेकर भिड़े दो गुट, आधा दर्जन घायल

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से सड़क किनारे रखी ईटों की रैक गिरने पर देर रात दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट की घटना में दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर देकर एक दूसरे के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई।

बा दें कि राजपुरम काॅलोनी, मानपुर रोड निवासी ललिता देवी पत्नी राकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात उसका भांजा अनुज कुमार अपने मामा के साथ ट्रैक्टर-ट्राली बैक करा रहा था। इस दौरान गाड़ी की टक्कर से सड़क किनारे रखे ईंटों की रैक गिर गई। इसी को लेकर रात्रि लगभग 11 बजे दूसरे पक्ष के लगभग डेढ़ दर्जन लोग लाठी-डंडों से लैस होकर गाली गलौज करने लगे। महिला ने पुलिस को बताया कि आज सुबह उपरोक्त आरोपियों ने उसके पति पर लाठी, डंडे एवं तलवारों से जानलेवा हमला करते हुए पति व बीच बचाव कर रहे देवर को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीं मानपुर रोड, कचनालगाजी निवासी महिपाल यादव पुत्र प्रताप सिंह ने बताया कि विपक्षी संजय यादव पुत्र प्रताप सिंह नए ट्रैक्टर ट्राली से उसकी ईंटें के गिरा दी और विरोध करने पर आज सुबह संजय ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पिता पुत्र के साथ लाठी डंडो से बुरी तरह मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर घायलों का मेडिकल परीक्षण कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us