रामपुर में एक दिन की थानेदार बनी बेटी ने काटा चालान, भड़के नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामपुर में एक दिन की थानेदार बनी बेटी ने काटा चालान, भड़के नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिशिर भटनागर
रामपुर (महानाद) : मिशन शक्ति के तहत थानेदार बनी बेटी ने एक सपा नेता का चालान काट दिया जिस पर वह पुलिस से भिड़ गए। एसपी से भी बहस करने लगे और खुद को जनप्रतिनिधि बताते हुए रौब गांठने की ोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने नेताजी की हेकड़ी निकालते हुए सपा नेता और उनके ड्राइवर पर सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर उनकी कार सीज कर दी। बाद में उन्हें थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया गया।

बता दें कि मिशन शक्ति के तहत शुक्रवार को जिले के समस्त थानों में मेधावी बेटियों को एक दिन के लिए थाना प्रभारी बनाया गया। सिविल लाइंस थाने में ग्रीनवुड स्कूल की छात्रा इकरा बी को प्रभारी निरीक्षक बनाया गया था। इकरा बी अपनी टीम के साथ मालगोदाम चैराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थीं। एसपी शगुन गौतम, सीओ सिटी विद्याकिशोर शर्मा और इंस्पेक्टर दुर्गा सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद थे। इसी दौरान बरेली की ओर से एक स्काॅर्पियो आई, जिसमें बरेली के लाल फाटक, कादरपुर निवासी शिवचरन कश्यप और उनका ड्राइवर अमित कुमार निवासी भमोरा के रजपुरा सवार थे। स्काॅर्पियो सवार दोनों लोगों ने ही मास्क नहीं लगाया हुआ था। पुलिस ने स्काॅर्पियो को रोक लिया और कोविड-19 के तहत चालान काटने के निर्देश दिए। नामित थानेदार इकरा बी ने चालान काटने के लिए नाम पूछा तो नेताजी भड़क गए और बहस करने लगे। उन्होंने एसपी से भी खूब बहस की। बोले, पानी पीने के लिए मास्क हटाया था। उनकी कार की तलाशी ली गई। कार में कई डंडे रखे थे। पुलिस नेताजी और उनकी कार को थाने ले गई। दरोगा हारून खां ने पुलिस पर हमलावर होने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का ुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में उन्हें थाने से ही जमानत दे दी गई।

एसपी शगुन गौतम ने बताया कि कार सवार दोनों व्यक्तियों ने मास्क नहीं पहना था। नामित थाना प्रभारी इकरा बी वाहन और मास्क चेकिंग कर रही थीं। रोकने पर पुलिस से बहस भी की। जिस पर मुकदमा दर्ज कर दोनों लोगों को गिरफ्तार किया गया। बाद में उन्हें थाने से जमानत दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us