फैशन इंडस्ट्री में अंजू टिक्कू का है अपना एक अलग ब्रांड

फैशन इंडस्ट्री में अंजू टिक्कू का है अपना एक अलग ब्रांड

प्रदीप फुटेला
महानाद डेस्क : माॅडलिंग की दुनिया में आज अंजू टिक्कू एक जाना पहचाना नाम है। टिक्कू ने अपनी काबलियत व मेहनत के बलबूते पर इस मुकाम को हासिल किया है। वह जितनी सुंदर और टैलेंटेड है उतना ही नाम उनका समाज में भी है। फैशन, कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर, माॅडल एवं सोशल वर्क के साथ-साथ वह गरीब व जरूरतमंद लोगांे की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं। अंजू को कई नामी-गिरामी बड़ी इवेंट कंपनियों में जज के रूप में बुलाया जाता है। फैशन इंडस्ट्री में अंजू टिक्कू का अपना एक अलग ब्रांड है।

टिक्कू का कहना है कि इंसान की मेहनत और काम बोलता है। उनके कई गाने सुपरहिट हुए जिसमे मजबूरियां, हमसफर, क्या हुआ तेरा वादा ,तू इश्क मेरा तू है मेरी सोनिया और पंजाबी गाने में भी वह धमाल मचा चुकी हैं। सारी-सारी रात लोगों ने बहुत पसंद किया। अंजू टिक्कू को 2018 में राष्ट्रीय गौरव अवार्ड एवं भारतीय गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया। साथ ही उन्हें हेरिटेज एंड ग्लोरी अवार्ड भी मिल चुका है। अंजू टिक्कू स्माइल फाउंडेशन की प्रेसिडेंट भी हैं। लिप्स एंड ब्रांड फाउंडेशन की ब्रांड एंबेसडर हैं। एक माॅडल, एक्टर के साथ-साथ वह एक सफल फैशन शो आॅर्गनाइजर भी हैं। दिल्ली और एनसीआर में जब भी कोई फैशन शो होता है उसमें अंजू टिक्कू की मुख्य भूमिका रहती है।

अंजू टिक्कू ने अपनी लाइफ के बारे में बताया कि कैसे वे अपनी मेहनत और अपनी काबिलियत से यहां तक पहुंची हैं। उनका कहना है कि अगर मेहनत, लगन, व ईमानदारी से काम किया जाये तो उसका फल अवश्य मिलता है। उनका यह भी कहना है कि जो दिखता है वही बिकता है। माॅडलिंग इंडस्ट्री में अपने आपको अपडेट रखना जरूरी होता है। दर्शक क्या देखना चाहते हैं। बाजार का क्या रुख है। सभी के लिए हमेशा तैयार रहना पड़ता है। उनका कहना है कि उनका सपना है कि वह जरूरतमंद गरीब लोगों की मदद करें और फैशन में जो नई लड़कियां और लड़के आ रहे हैं वह उनको मोटिवेट करें। इसके लिए वह हमेशा युवाओं को प्रोत्साहित करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us