फौजी के प्यार में अंधी पुलिसवाली ने इज्जत के साथ-साथ लुटाये 11 लाख रुपये

फौजी के प्यार में अंधी पुलिसवाली ने इज्जत के साथ-साथ लुटाये 11 लाख रुपये

धर्मवीर बात्ता
सिरसा (महानाद) : एक महिला पुलिसकर्मी एक फौजी के प्यार में ऐसी अंधी हुई कि उसकी इज्जत तो तार-तार हुई ही 11 लाख रुपये भी लुट गये।

एक पुलिसवाली ने आरोप लगाया है कि एक फौजी ने उसे अपने इश्क के जाल में फँसाकर शादी का लालच देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही उससे 11 लाख रुपये भी ऐंठ लिये। पुलिसवाली बड़ी मुश्किल से रिपोर्ट दर्ज करा पाई है।

बात दें कि हरियाणा के नूंह के महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने 3 दिन पहले सदर थाने में महेंद्रगढ़ जिले में रहने वाले एक फौजी के खिलाफ दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। फौजी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। आरोप है कि फौजी ने शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से दुष्कर्म किया और फिर अपनी सैलरी पर 11 लाख रुपये का लोन लेकर फौजी को दे दिया।

इसके बाद जब फौजी शादी से आनाकानी करने लगा तो पुलिसकर्मी ने उसके बारे में जानकारी निकाली तो उसे पता चला कि फौजी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने फौजी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसे रिपोर्ट लिखाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट लिखने के स्थान पर उसपर समझौता करने का दबाव बनाया।

जांच अधिकारी डीएसपी सुरेंद्र ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us