इंटरनेशनल रिकार्ड के लिये डब्लूएसी ने डॉ. रूना शर्मा को किया सम्मानित

इंटरनेशनल रिकार्ड के लिये डब्लूएसी ने डॉ. रूना शर्मा को किया सम्मानित

प्रदीप फुटेला
रायपुर (महानाद) : रूना शर्मा को इंटरनेशनल रिकार्ड के लिये सम्मानित किया गया, महिला सशक्तिकरण, बहुआयामी और प्रेरक महिलाओं से संबंधित इंटरनेशनल रिकार्ड के लिये डब्लुएसी बुक्स ऑफ रिकार्ड ने रूना को सम्मानित किया।

वर्ष 2021 के आगामी संस्करण में डब्लूएसी बुक ऑफ रिकार्ड में इस उपलब्धि का प्रकाशन किया जायेगा।

अमेरिका के ऑहियो स्टेट में रहने के दौरान वर्ष 2011 में डॉ. रूना शर्मा ने एक घंटे के सबसे अधिकतम आइब्रो बनाने का स्कोर हासिल किया था।

रूना शर्मा वैसे तो बहुप्रतिभावान कॉस्मेटोलॉजिस्ट ब्यूटी एक्सपर्ट मिसेज इंडिया इंटरनेशनल अवॉर्डी रूना शर्मा नेशनल, इंटरनेशनल लेवल की ब्यूटी एंड फैशन शो इवेन्ट आर्गेनाइज करने के साथ-साथ समाज सेविका भी है। हाल ही में महात्मा गांधी ग्लोबल (एमजीजीपीएफ) ने डॉ. रूना शर्मा को डॉक्टर उपाधि प्रदान की है। शांति, मानवता और गांधी महिला, आदर्श के लिये रूना शर्मा को डॉक्टर उपाधि से नवाजा गया है। आर्ना फाउंडेशनकी अध्यक्ष रूना शर्मा समाज सेवा के कार्य में सदैव सक्रिय भूमिका में नजर आती है।

महात्मा गांधी ग्लोबल (एमजीजीपीएफ) ने डॉ. रूना शर्मा को डॉक्टर उपाधि प्रदान की है। शांति, मानवता और गांधी आदर्श के लिये रूना शर्मा को डॉक्टर उपाधि से नवाजा गया है। आर्ना फाउंडेशन की अध्यक्ष रूना शर्मा समाज सेवा के कार्य में सदैव सक्रिय भूमिका में नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us