जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : आईटीआई थाना पुलिस ने गाली गलौज व मारपीट कर जानलेवा हमला करने के आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

जसपुर खुर्द निवासी नरेश पुत्र राम सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विगत 14 नवंबर को उसके पुत्र नितिन के साथ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गाली गलौज कर मारपीट की गई। हमलावरों ने उसके पुत्र को जान से मारने की नीयत से उसके गले में कांच से हमला कर घायल कर दिया था। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के बाद पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने प्रकाश में आये आरोपियों के खिलाफ धारा 307 की बढ़ोतरी कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। घटना के खुलासे के लिए एसआई कपिल कम्बोज के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी विकास पुत्र भीमसेन निवासी जसपुर खुर्द को कुंडेश्वरी तिराहे से धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मोटेश्वर महादेव मंदिर के पीछे दोस्तों के साथ खा पी रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्से में आकर बोतल फोड़ कर नितिन के गले में प्रहार किया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कांच के टुकड़ों को बरामद कर लिया है। आरोपी को संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us