जसपुर के विकास को रोहेला ने दिया मुख्यमंत्री को ज्ञापन

पराग अग्रवाल

जसपुर (महानाद) : सरकार द्वारा नगर पालिका का नया भवन बनाये जाने, सीवर लाइन की डीपीआर स्वीकृत करने एवं दादूवाला में झील निर्माण कराने की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनय रुहेला ने सीएम को ज्ञापन सौंपा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनय कुमार रोहेला ने बताया कि पालिका का नया भवन बनाने, सीवर लाइन की डीपीआर स्वीकृत करने एवं दादूवाला में झील निर्माण कराने की मांग को लेकर वह सीएम टीएस रावत से मिले। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने सीएम को आठ सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा तथा जसपुर विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्य कराने की मांग की।

देहरादून में सीएम रावत से मिले विनय रुहेला ने मुख्यमंत्री को बताया कि नगर पालिका कार्यालय छोटे से भवन में चल रहा है। इसमे लोगों को भारी परेशानी होती है। नए भवन का प्रस्ताव डीएम के माध्यम से मंगाकर स्वीकृत करने की मांग की। इसके अलावा ग्राम हल्दुआ साहू स्थित हिडिंबा देवी मंदिर को पीएम अथवा राज्य पर्यटन विकास योजना सौंदर्यीकरण कराने, मंदिर तक संपर्क मार्ग का निर्माण कराने, ग्राम दादूवाला में झील क्षेत्र की 15 एकड़ भूमि को मत्स्य प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत झील के रूप में विकसित कर पर्यटन एवं मत्स्य उत्पादन के लिए विकसित कराने, जसपुर काशीपुर के बीच में वन विभाग की भूमि को फारेस्ट पार्क के रूप में विकसित कराने, क्षेत्र के लगभग पांच हजार शिक्षकों के अध्ययन के लिए एक लाइब्रेरी का निर्माण कराने को ज्ञापन दिया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया है।

विनय रोहेला ने बताया कि उनके द्वारा जसपुर में निरंतर विकास कार्य कराए जाने को लेकर वह लगातार प्रयास करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us