जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला राशिद पर उनके पिता ने लगाये गंभीर आरोप

जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला राशिद पर उनके पिता ने लगाये गंभीर आरोप

नई दिल्ली (महानाद) : छात्रनेता और सामाजिक कार्यकर्ता शेहला राशिद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने अपनी बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी बेटी के एनजीओ के खिलाफ जांच करवाने की मांग की। शोरा ने आरोप लगाया कि कश्मीर घाटी में राजनीति से जुड़ने के लिए उनकी बेटी शेहला राशिद ने धन लिया था।

शोरा ने एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर डीजीपी को संबोधित एक तीन पन्ने का एक पत्र जारी करते हुए दावा किया कि उन्हें अपनी बेटी शेहला, उनके सुरक्षा गार्ड, बहन और उनकी मां से जान का खतरा है। शोरा ने दावा किया, शेहला ने कश्मीर में राजनीति में शामिल होने के लिए पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद और कारोबारी जहूर वताली से तीन करोड़ रुपये लिए थे। बता दें कि आतंकवाद के वित्तपोषण में कथित संलिप्तता के लिए राशिद और वताली को एनआईए ने पिछले साल गिरफ्तार किया था। जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला राजनीति में शामिल हो गयी थीं और आइएएस टाॅपर शाह फैसल द्वारा शुरू जेके पाॅलिटिकल मूवमेंट की संस्थापक सदस्य बनी थीं।

शेहला के पिता शोरा ने शेहला द्वारा चलाए जाने वाले एनजीओ और अपनी बेटियों और उनकी मां के बैंक खातों की जांच कराये जाने की मांग की।

वहीं, शेहला ने एक ट्वीट कर कहा कि आप में से कई लोगों ने मेरे पिता द्वारा मुझ पर, मेरी मां और बहन पर लगाए गए आरोपों का वीडियो देखा होगा। कम शब्दों में और स्पष्ट तौर पर कहूं तो वह अपनी पत्नी को पीटने वाले, गाली-गलौज करने वाले शख्स हैं। हमने उनके खिलाफ कदम उठाने का फैसला किया और इसके जवाब में उन्होंने यह हथकंडा अपनाया। शेहला ने अपने पिता के बयान को आधारहीन और बकवास बताते हुए कहा कि घरेलू हिंसा के मामले में उनके परिवार द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद अदालत ने 17 नवंबर को श्रीनगर स्थित घर में उनके पिता के प्रवेश पर रोक लगा दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us