अभिनेत्री काजल ने अंडरवाटर विला में मनाया हनीमून, एक रात की कीमत है 37 लाख रुपये

अभिनेत्री काजल ने अंडरवाटर विला में मनाया हनीमून, एक रात की कीमत है 37 लाख रुपये

मुंबई (महानाद) : अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी के बाद से ही चर्चा में छाई हुई हैं। काजल के हनीमून के फोटो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। काजल ने अपना हनीमून मालदीव में मनाया जहां वह एक अंडरवाटर विला में ठहरी थीं। काजल के यहां हनीमून बनाने के बाद से ये अंडरवाटर विला भी सुर्खियों में बना हुआ है।

इस अंडरवाटर विला का नाम है ‘द मुराका’ ये विला काफी खूबसूरत है। इस विला में एक रात रुकने की कीमत आश्चर्यचकित कर देने वाली है। इस विला में एक रात रुकने के लिए आपको 50 हजार डाॅलर यानी लगभग 37 लाख रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस विला की लागत 1 अरब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बता दें कि यह विला दुनिया का पहला अंडरवाटर होटल विला है और समुद्र तल से 16 फीट से अधिक नीचे स्थित है। इसकी दिवारें कांच से बनाई गई हैं। इसके अंदर से समुद्री जीवों को आसानी से देखा जा सकता है। ये विला सन 2018 में खोला गया था। ये कोनार्ड मालदीव्स रंगाली द्वीप का हिस्सा है। ये विला स्टील, कंक्रीट और ऐक्रेलिक से बना है।

काजल अग्रवाल ने विला की जो फोटो शेयर की हैं, उनमें समुद्री जीव आसानी से देखे जा सकते हैं। इन फोटोज में काजल ने पति गौतम संग पोज भी दिए और बेडरूम की झलक भी दिखाई.

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल विगत 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधीं। उन्होंने गौतम किचलू संग मुंबई के होटल में शादी रचाई थी।
कोरोना संक्रमण के कारण उनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए।

काजल के पति का पूरा नाम गौतम किचलू है। वह एक एंटरप्रेन्योर हैं। वो डिस्सर्न लिविंग डिलजाइन शाॅप के फाउंडर और एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। गौतम की कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंटिंग्स और अन्य हाउसहोल्ड के सामान की बिक्री करती है।

विदित हो कि काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री जाना पहचाना नाम है। उन्हें सिंघम फिल्म से बाॅलीवुड में पहचान मिली। इस फिल्म में वे अजय देवगन के अपोजिट रोल में थीं। फिल्म में काजल की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था। इसके पहले वे फिल्म स्पेशल 26 में भी नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके हीरो अक्षय कुमार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us