काशीपुर : अपरहण व लूट कांड का मुख्य आरोपी महिला सहित गिरफ्तार

काशीपुर : अपरहण व लूट कांड का मुख्य आरोपी महिला सहित गिरफ्तार

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : पुलिस ने 2 दिन पूर्व फैक्ट्रीकर्मी के अपरहण के मामले में अपहरण व लूट कांड के मुख्य आरोपी मनोज चौधरी एवं उसकी महिला साथी प्रियंका चौहान गिरफ्तार कर लिया। 5 अन्य आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी।

बता दें कि मूलरूप से यूपी जिला बिजनौर गांव मौज्जमपुर निवासी शिखा रानी पत्नी दीपक कुमार ने 19 नवम्बर की रात्रि पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसका पति दीपक विश्वनाथ पेपर मिल, हल्दुआ चौराहे में काम करता है। 19 नवम्बर की देर शाम दीपक काम से वापस लौट रहा था कि मौहल्ले के पास ही एक महिला सहित 7 लोगों ने दीपक का अपहरण कर लिया। शिखा ने बताया कि वह मौके पर मौजूद नहीं थी उसकी पड़ोसन नूतन चौहान पत्नी राजेन्द्र सिंह ने उसे फोन पर सूचना दी। नूतन ने ही 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। 112 से फैक्ट्रीकर्मी के अपहरण की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी खंगालने पर दीपक कुमार के साथ कुछ लोगों के द्वारा मारपीट कर जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले जाने का पता चला। जिसके बाद आगे की कार्रवाई करते हुए अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर टांडा उज्जैन क्षेत्र में अलीगंज रोड पर बाली पेट्रोल पंप के पास एक गोदाम के अंदर से 5 अभियुक्त तथा अपहृत युवक दीपक कुमार सकुशल बरामद कर लिया गया। जबकि घटना का मुख्य अभियुक्त अपनी महिला साथी के साथ फरार चल रहा था।

जिसे पुलिस ने अपहरण की वारदात में प्रयुक्त हुई हुंडई वेन्यू कार के साथ रामनगर रोड स्थित देवस्थली के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपहरण के मुख्य अभियुक्त मनोज चैधरी और उसकी महिला साथी प्रियंका चौहान के पास से 5500 रुपये, लूटा गया काले रंग का बैग बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 395, 342, 412, 34 और 364 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us