कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी मां और बहन की हत्या

कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी मां और बहन की हत्या

बांदा (महानाद) : उ.प्र. के बांदा में कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में शुक्रवार देर रात्रि एक सिपाही, उसकी मां और बहन की हत्या कर दी गई। तिहरे हत्याकांड से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर आईजी, एसपी सहित अन्य अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि थाना नैनी, प्रयागराज में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा चंद्रोली, परशुराम तालाब इलाके में अपनी मां रमावती और बहन निशा वर्मा के साथ रहता था। उसके दूसरे भाई सौरभ वर्मा का चयन पुलिस में हो चुका है और वह ट्रेनिंग कर रहा है।

अभिजीत के दोस्त दिलीप ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि लगभग 11 बजे अभिजीत का फोन आया था कि बगल में रहने वाले ताऊ के बेटे देवराज और उसके परिवार से उसका झगड़ा हो गया है। दिलीप का घर अभिजीत के घर से थोड़ी ही दूरी पर है। वह वहां पहुंचा तो देखा कि देवराज, उसके भाई शिवपूजन, बबलू और घर की एक महिला सहित पांच छह लोगों ने अभिजीत के घर को घेर रखा था। सभी लाठी, डंडों, कुल्हाड़ी और बंदूकों से लैस थे। आरोपियों ने हवाई फायरिंग भी की। जैसे ही अभिजीत, उसकी मां और बहन घर से बाहर निकले आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। दिलीप ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने उसके साथ भी मार-पीट की। जिससे उसके सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई है। इसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हला कर अभिजीत और उसके परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

सूचना मिलने पर कोतवाल दिनेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों का पंचनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने रात में ही दबिश देकर देवराज, उसके भाई शिवपूजन, बबलू और बहन को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us