मिस्टन गंज में 12 दुकानों पर गरजेगी जेसीबी, नोटिस मिलते ही मचा हडकंप

शिशिर भटनागर
रामपुर (महानाद) : नगर पालिका की ओर से मिस्टन गंज में बनीं 12 दुकानें तोड़ी जाएंगी। इन दुकानों का निर्माण 1980 में हुआ था, जिस कारण अब सड़क की चैड़ाई कम हो गई है। ऐसे में नगर पालिका की ओर से दुकानदारों को दो दिन के भीतर दुकानें खाली करने के नोटिस दिए गए हैं, जिसके बाद दुकानदारो में रोष व्याप्त हो गया है। दुकानदरों ने नोटिस मिलने के बाद हंगामा भी किया।

बता दें कि नगर पालिका की ओर से 40 साल पहले मिस्टन गंज में दुकानों का निर्माण किया गया था। तब ये दुकानें अस्थाई रूप से दुकानदारों को आवंटित कर दी गईं थीं, जिसका हर माह किराया वसूला जा रहा था। लेकिन, अब शहर की आबादी भी पहले के मुकाबले काफी अधिक हो गई है। लिहाजा, आबादी बढ़ने के साथ ही शहर की सड़कें छोटी पड़ने लगीं। अक्सर बाजार में जाम की स्थिति बन जाती है। ऐसे में नगर पालिका की ओर से मिस्टन गंज की 12 दुकानें तोड़ने का फैसला किया गया।

बृहस्पतिवार को अधिशासी अधिकारी ने बाजार में जाकर दुकानदारों को नोटिस दिए। इस नोटिस में कहा गया है कि दुकानें खाली कर दी जाएं, क्योंकि दो दिन बाद दुकानें तोड़ दी जाएंगी। हालांकि, कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन ईओ घोषणा कर बाजार से गायब हो गए।

ईओ डाॅ. इन्दुशेखर मिश्रा ने बताया कि दो दिन बाद दुकानें तोड़ी जाएंगी। ऐसे में दुकानदारों से अपील की गई है कि वे दो दिन के भीतर दुकानें खाली कर दें, जिससे कोई दिक्कत न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us