पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग का अपहर्ता, नाबालिग बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग का अपहर्ता, नाबालिग बरामद

अब्दुल सत्तार
पिरान कलियर (महानाद) : पुलिस ने एक नाबालिग के अपहर्ता को गिरफ्तार कर नाबालिग को उसके चंगुल से छुड़ा लिया।

कलियर थाना अंतर्गत इमलीखेडा पुलिस चौकी के गाँव सोहलपुर से 11 नवंबर को गाँव का ही एक युवक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया था। नाबालिग के भाई ने इमलीखेडा पुलिस को तहरीर देकर उसकी बहन की बरामदगी की गुहार लगाई थी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी थी।

मामले का खुलासा करते हुए कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि कलियर थाना क्षेत्र के गाँव सोहलपुर से गाँव का ही एक युवक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर ले गया था। आरोपी युवक के खिलाफ किशोरी के भाई ने इमलीखेड़ा चौकी में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर आरोपी युवक विनय पुत्र भोपा निवासी सोहलपुर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया तथा एसएसपी हरिद्वार के आदेशानुसार, एसपी देहात रुड़की के निर्देशन व सीओ रुड़की के पर्यवेक्षण में एक टीम का गठन कर उसकी तलाश शुरु कर दी थी।

शनिवार को मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली की नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी युवक नहर पटरी, सोनाली पार्क के पास कहीं भागने की फिराक में खड़ा है। एसआई अजय शाह ने मौके पर जाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके चंगुल से नाबालिग को बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं के साथ ही पोक्सो व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

पुलिस टीम में इमलीखेडा पुलिस चौकी प्रभारी अजय शाह, कां. दीपक सिंह, मोहर सिंह, हरीश चन्द्र शाह, सरिता राणा आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us