प्रेमी से शादी करने की जिद में होर्डिंग पर चढ़ी नाबालिग

प्रेमी से शादी करने की जिद में होर्डिंग पर चढ़ी नाबालिग

इंदौर (महानाद) : एक नाबालिग लड़कीअपने प्रेमी से शादी करने की जिद में सड़क से 40 फिट ऊंचे लगे होर्डिंग पर चढ़ कर बैठ गई।

बता दें कि इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की पर प्यार का जुनून इस कदर हावी हुआ कि वह अपने प्रेमी से शादी करने की जिद में जमीन से लभग 40 फिट ऊंचे विज्ञापन के होर्डिंग पर जा बैठी और अपने प्रेमी को वहां बुलाने की जिद करने लगी। लड़की की यह हरकत देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सड़क पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लगभग 45 मिनट समझाने के बाद लड़की नीचे उतर आई।

बता दें कि उक्त लड़की एक लड़के से प्यार करती है। जब उसे पता चला कि लड़के के घरवाले उसकी शादी कहीं और करने जा रहे हैं तो वह उसके घर जा पहुंची और उसकी लड़के के परिवारवालों से कहासुनी हो गई। उसकी अपने प्रेमी से भी तू-तू मैं-मैं हो गई जिसके बाद लड़की तैश में आकर परदेशीपुरा के एमआर 4 मार्ग पर लगे विज्ञापन के होर्डिंग पर चढ़ गई।

रविवार को लड़की ने होर्डिंग पर चढ़कर लड़के को फोन लगा दिया। मौके पर पहुंची परदेशीपुरा थाने की पुलिस ने उसे काफी देर समझाया जिसके बाद लड़की मान गई। इसके बाद लड़की को थाने ले जाया गया और उसकी काउंसिलिंग की गई। लड़की ने दोबारा ऐसी हरकत न करने की हामी भरी जिसके बाद उसके परिजनों को थाने बुलाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us