रामनगर मेन बजार की चारों गलियों में आवाजाही फिर बंद

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : नगर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को लेकर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। रविवार (आज) को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर के मेन बाजार में लोगों का रैपिड टेस्ट कर कोराना की जांच की।

प्रशासन ने सोमवार से मेन बाजार की चारों गलियों जसपुरिया लाइन, ज्वाला लाइन, कसेरा लाइन, तथा बजाजा लाइन को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए अग्रिम आदेशों तक यहां पर आवाजाही व व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद करने के आदेश दिये हैं। इस दौरान यहां रह रहे लोगों की रैपिड टेस्ट किट के माध्यम से जांच की जाएगी।

बता दें कि रामनगर में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसे लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या को देखते हुए रविवार को डिप्टी सीएमओ डाॅ. रश्मि पंत के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ज्वाला लाइन के अलावा नगर की मुख्य बाजार की लाइनों में रह रहे लोगों के रैपिड टेस्ट किट के द्वारा जांच की। टेस्ट के दौरान कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जिन्हें प्रशासन द्वारा तत्काल आइसोलेट करने की कार्रवाई की गई।

प्रशासन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि रैपिड टेस्ट की कार्यवाही से जो भी जानबूझकर बचेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान एसडीएम विजय नाथ शुक्ल, कोतवाल रवि कुमार सैनी, राजस्व निरीक्षक ताराचंद्र घिल्डियाल आदि मौजूद रहे।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व एक नाई के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इन चारों गलियों को सील कर सभी लोगों की जांच की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us