रामपुर में फूटा कोरोना बम, मिले 77 कोरोना पाॅजिटिव

शिशिर भटनागर
रामपुर (महानाद) : जिले में एक बार फिर कोरोना का बम फूटा है। अब तक के सारे रिकाॅर्ड टूट गए हैं। बीते 24 घंटे में 77 कोरोना पाॅजीटिव पाये गए हैं। इनमें पुलिस कर्मी, शिक्षक और बैंक कर्मचारी भी शामिल हैं।

बता दें कि जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के खौफ के बीच बुधवार को कोरोना के 77 नये मामले सामने आए हैं। मंगलवार को किए गए एंटीजन टेस्ट में 47 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें जिला अस्पताल का एक कर्मचारी है, जबकि अस्पताल की ही डाॅक्टर कालोनी में दो बच्चे संक्रमित मिले हैं। दोनों भाई-बहन हैं। इनकी उम्र आठ वर्ष और 13 वर्ष है। जैन इंटर काॅलेज के तीन शिक्षकों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

वहीं, गंज कोतवाली के दारोगा और दो सिपाहियों की जांच रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है। कोतवाली को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा 19 जुलाई को लखनऊ लैब में भेजे गए सेंपल की रिपोर्ट भी मिली है। इसमें 541 निगेटिव आए हैं, जबकि 30 पाॅजीटिव मिले हैं। संक्रमितों में स्टेट बैंक के चार और आइसीआइसीआइ का एक कर्मचारी है। नूरमहल आवास विकास कालोनी के एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित हुए हैं। इनमें पांच साल और 11 साल के बालक व 15 साल और 18 साल के किशोर हैं। बारादरी मुहल्ले के एक ही परिवार के छह सदस्य भी पाॅजीटिव आए हैं। मौहल्ला जैन मंदिर में दो लोग संक्रमित हुए हैं।

मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅक्टर सुबोध कुमार शर्मा के मुताबिक राहत की बात यह है कि 8 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिले में वर्तमान में 276 सक्रिय मरीज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us