शर्मनाक : कलियुगी बेटे ने मां के साथ किया बलात्कार

0
105

बरेली (महानाद) : एक कलियुगी बेटे ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए मां के साथ ही बलात्कार की घटना को अंजाम दे दियज्ञ। मां की सूचना पर दिल्ली से आए दूसरे बेटों ने आरोपी भाई की जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके 6 बेटे हैं, जिनमें से 5 बेटे दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में मेहनत-मजदूरी करते हैं। उसका तीसरे नंबर का बेटा उसके साथ गांव में ही रहता है। 10 अक्टूबर की रात्रि को महिला घर में अपने कमरे में सो रही थी तभी रात्रि के 11.30 बजे उसका बेटा घर आया और भूख लगने की बात कहकर उससे खाना मांगा। महिला ने जैसे ही अपने कमरे की कुंडी खोली तो उसके बेटे ने उसे पकड़ लिया और हाथ बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। और फिर सुबह उसे बंधन मुक्त कर धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। जिसके बाद जब तक उसका बेटा घर में रहा वह डरी सहमी चुप रही। जैसे ही उसका बेटा के घर निकला महिला ने दिल्ली में रह रहे अपने दो बेटों को फोन कर अपने साथी हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सोमवार को उसके दोनों बेटे घर पहुंचे और पहले उन्होंने आरोपी भाई की जमकर पिटाई की और फिर थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए युवक को जेल भेज दिया।

Advertisement

मामले की जानकारी देते हुए एसओ विक्रम सिंह ने बताया कि महिला की शिकयत पर उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here