नगर निगम परिसर के अंदर आईपीएल में सट्टा लगाता एक गिरफ्तार

2
883

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : पुलिस ने नगर निगम परिसर के अंदर आईपीएल (IPL) में सट्टा लगाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 2 मोबाइल फोन तथा 2200 रुपये भी बरामद किये हैं।

आपको बता दें कि एसआई प्रकाश चंद्र, हे.कां. विनय कुमार, कां. दीपक कठायत, कैलाश तोमक्याल, प्रवीण कुमार व प्रदीप कुमार के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। जैसे ही वे लोग काशीपुर बाजार में घूमते हुए नगर निगम गेट के पास पहुचे तो एक मुखबिर ने आकर बताया कि एक व्यक्ति अरोड़ा फुटवियर दुकान के बाहर मोबाइल से आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहा है।

Advertisement

मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम गर निगम के अंदर अरोड़ा फुटवियर के पास पहुंचे तो देखा कि कुछ लोग एक आदमी से कह रहे हैं कि बैटिंग वाली टीम में हमारा नम्बर लगा दो और कुछ लोग बॉलिंग वाली टीम में हमारा नम्बर लगा दो। वहीं, सट्टा लगा रहे व्यक्ति के फोन पर फोन भी आ रहे है और वह व्यक्ति फोन में भी कह रहा है कि जिस टीम पर भी पैसे लगाने है व्हटसएप पर मैसेज कर दो। जिस पर पुलिस की टीम ने उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया जबकि बाकी लोग मौके से भाग गये।

पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम हर्ष अरोड़ा (30 वर्ष) पुत्र धरमवीर अरोड़ा निवासी पुराना आवास विकास, काशीपुर बताया। उसके फोन को चैक किया तो उसमें सट्टा खिलाने की पुष्टि हुई। जिस पर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मैं आईपीएल का सट्टा लगाता हूं और मेरे फोन व्हट्सएप में जो चैटिंग है वह सट्टे के पैसो के लेन देन की है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई कंचन कुमार के हवाले की गई है।

2 COMMENTS

  1. Hi there to every one, for the reason that I am in fact keen of
    reading this web site’s post to be updated regularly. It includes pleasant information.

  2. Hi exceptional blog! Does running a blog like
    this require a large amount of work? I’ve no understanding of coding but I was
    hoping to start my own blog soon. Anyhow, should you have any ideas or tips for new blog owners please
    share. I understand this is off topic but I simply had to ask.
    Appreciate it!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here