बड़ी सफलता : 50 लाख रुपये कीमत की स्मैक के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार

0
229

किच्छा (महानाद) : ऊधम सिंह नगर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। किच्छा पुलिस ने 50 लाख रुपये कीमत की 161 ग्राम स्मैक के साथ बरेली के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया। एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा ने पुलिस टीम हेतु 2000 रुपये के ईनाम की घोषणा की है।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के अंतर्गत उनके द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत कार्यवाही किए जाने के लिए एसपी सिटी मनोज कत्याल तथा सीओ सितारगंज के पर्यवेक्षण में कोतवाल किच्छा सुंदरम शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा कल दिनांक 22.09.2024 को ग्राम कुरिया में मिलक वाली रोड में नहर के पास चैकिंग के दौरान एक स्प्लेंडर बाइक का आगे का नंबर स्पष्ट नहीं होने व संदिग्ध प्रतीत होने पर चैकिंग हेतू रोकना चाहा, तो उक्त बाइक चालक भाग गया लेकिन पुलिस टीम ने दूसरे व्यक्ति कमल सिंह (28 वर्ष) पुत्र विजय पाल सिंह निवासी बंजरिया, पोस्ट सियाठेरी, थाना शेरगढ़, जिला बरेली को मौके से भागते हुए पकड़ लिया। कमल सिंह की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 161 ग्राम स्मैक, 4890 रुपये नकद तथा एक मोबाइल बरामद हुए। बरामदगी के आधार पर उसके खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान कमल सिंह ने बताया कि यह स्मैक रुद्रपुर सप्लाई होनी थी। उसने अपने दो साथियों के बारे में भी जानकारी दी है, जिनके विरुद्ध धारा 29 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी।

पुलिस टीम में एसआई दीवान सिंह बिष्ट, हे.कां. महेश , कां. उमेश सिंह तथा उमेद गिरी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here