जसपुर : निर्दलीय ताल ठोंकने को तैयार है आप नेता अजय अग्रवाल

0
93

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : आम आदमी पार्टी हाईकमान ने अभी तक प्रत्याशियों के टिकट घोषित नहीं किये हैं लेकिन एक कद्दावर नेता अपने नाम से टिकट मिलने को लेकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं एवं अफवाहे फैलाकर कार्यकर्ताओं और जनता को गुमराह कर गलत संदेश पहुंचा रहे हैं।

आज शनिवार को सुभाष चौक पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय अग्रवाल के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उक्त विचारों के साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय अग्रवाल ने कहा कि विधान सभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी हाईकमान द्वारा माह दिसंबर में प्रत्याशियों के टिकटो की घोषणा होनी है। उन्होंने अपनी पार्टी के कुछ नेताओं पर आरोप लगाया कि पार्टी में कुछ नेता प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की भाँति काम कर प्रत्याशियों के टिकट घोषित होने की झूठी अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह एक सेवक हैं, और जनता का आशीर्वाद एवं समर्थन उनको प्राप्त है, उन्होंने जनता की सेवा करने लिए सौ प्रतिशत चुनाव लड़ने का दावा कर भ्रष्ट नेताओं के चेहरों से नकाब उतारने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्ट और बेईमान नेताओं को टिकट नहीं देगी। वह विधानसभा चुनाव लड़कर जीत हासिल करेंगे।

Advertisement

इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय अग्रवाल ने यह भी कहा कि यदि आम आदमी पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह जनता के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि अगर निर्दलीय लड़ने की नौबत आती है तो वह पीछे नहीं हटेंगे और चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जनता उनके साथ है और बदलाव चाहती है। वह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। उनकी जीत जनता की जीत होगी।

इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नफीस आजाद अंसारी, जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार, नगर अध्यक्ष शाहिद सलमानी, सुहैल पठान, परवीन जहाँ, नरेश सागर, रोहन कुमार, गुड्डो, मनसा देवी, राहुल ठाकुर, नितिन कुमार, ओमप्रकाश सिंह सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here