उत्तराखंड- इस विभाग में विभिन्न पदों पर कार्यरत कार्मिकों की प्रोन्नति के आदेश जारी, देखें…

0
288

उत्तराखंड जल संस्थान से बड़ी खबर आ रही है। पेयजल विभाग में विभिन्न पदों पर कार्यरत कार्मिकों की प्रोन्नति कनिष्ठ सहायक के पद पर वेतनमान विभागीय चयन समिति की संस्तुति पर की गई है। बताया जा रहा है कि 21 कर्मचारियों की समूह घ से समूह ग में पदोन्नति की गई है। जिसकी सूची जारी कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार समूह घ से समूह ग में प्रोन्नति की मांग के फलस्वरूप दिनांक 22 मई को परीक्षा आयोजित की गयी थी। जिसका परिणाम 6 जून को जारी किया गया। जिसमें हाईस्कूल योग्यता धारक 11 कर्मियों को कनिष्ठ सहायक व इण्टरमीडिएट योग्यता धारक 10 कर्मियों को कनिष्ठ सहायक के पद पर प्रोन्नति प्रदान की गयी है।

जारी आदेश में लिखा है कि विभिन्न पदों पर कार्यरत कार्मिकों की प्रोन्नति कनिष्ठ सहायक के पद पर वेतनमान विभागीय चयन समिति की संस्तुति पर उत्तराखण्ड जल संस्थान में चतुर्थ श्रेणी के रू. 5200-20200 ग्रेड पे 2000 यथापुनरीक्षित वेतन मैट्रिक्स लेवल- 3 ( 21700-69100 ) में प्रोन्नति की गई है।

बताया जा रहा है कि प्रोन्नत कर्मियों की तैनाती स्थानीय होने के कारण इनको नियमानुसार स्थानान्तरण सम्बन्धी कोई लाभ देय नहीं होगें । प्रोन्नत कर्मी आदेश प्राप्ति के एक माह के भीतर पदोन्नत पद पर योगदान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here