गड्डा कालोनी के युवक ने रामनगर में चोरी कर खरीदी बाइक, अब पहुंचा जेल

1
681

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : रामनगर पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने वाले काशीपुर निवासी एक चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि उसके काशीपुर निवासी 2 साथियों की तलाश की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाल रामनगर अरुण कुमार सैनी ने बताया कि दिनांक 27.11.2023 को चिल्किया, रामनगर निवासी राम सिंह पटवाल पुत्र स्व. हरीश चन्द्र पटवाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि दिनांक 27.11.2023 को दिन में अज्ञात चोरों ने उसके घर में घुसकर पैसे व सोने के जेवरात आदि चोरी कर लिये हैं। राम सिंह की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध धारा 454/380 आईपीसी का मुकदमा दर्ज किया गया।

Advertisement

मामले में एसएसपी नैनीताल के निर्देशानुसार कोतवाल अरुण कुमार सैनी के नेतृत्व मे टीम गठित कर पुलिस टीम द्वारा लगातार पतारसी सुरागरसी करते हुए सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन किया गया तो दो व्यक्ति राम सिंह के पड़ोसी के घर की दीवार को फांदकर उसके घर की छत से घर के अन्दर जाते दिखाई दिए तथा कुछ समय पश्चात एक काले रंग का बैग वादी के घर से लाते हुए दिखाई दिए।

उक्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राम सिंह के घर में प्रवेश कर रहे व्यक्तियों की पहचान इरफान पुत्र शेर मौहम्मद उर्फ शेरा निवासी गड्डा कालोनी, काशीपुर व नाहिद खान पुत्र ताहिर खान निवासी अल्ली खां, अहाते के पीछे, काशीपुर तथा घर के बाहर रैकी करने वाले व्यक्ति की पहचान मोहसिन पुत्र नन्ने निवासी गड्डा कालोनी, काशीपुर के रूप मे हुई ।

कोतवाल सैनी ने बताया कि आज दिनांक 24.04.2024 को मुखबिर की सूचना पर मोहसिन को चैकिंग के दौरान एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान मोहसिन ने बताया कि उसने इरफान व नाहिद के साथ मिलकर ग्राम चिल्किया में एक घर से पैसे व सोने के जेवरातों की चोरी की थी। उसके हिस्से में जो पैसे आए थे उससे उसने बाइक खरीदी थी। बाकी पैसे खर्च हो गए।

मोहसिन को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस टीम में एसएसआई द्वितीय मनोज नयाल, एसआई भुवन चन्द्र जोशी, कां. जसवीर सिंह तथा संजय कुमार शामिल थे।

1 COMMENT

  1. Greetings from Ohio! I’m bored to tears at work so I decided to check out
    your website on my iphone during lunch break. I really like the
    information you present here and can’t wait to take a look when I get home.
    I’m shocked at how fast your blog loaded on my mobile ..

    I’m not even using WIFI, just 3G .. Anyways, excellent
    blog!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here