आईपीएल की टीम बनाने को लेकर हुआ विवाद तो दोस्त को मार दी गोली

1
655

हल्द्वानी (महानाद) : पुलिस ने आपसी विवाद में दोस्त को गाली मारने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बताया कि दिनांक 21.04.2024 को आनन्दपुर, हल्द्वानी निवासी सुशील कुमार मौर्य पुत्र किशन मौर्य ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि किशन उर्फ बब्लू ने उसके भतीजे वेदान्त मौर्य के साथ गाली गलौच कर जान से मारने की नीयत से गोली मारकर घायल कर दिया। है। सुशील कुमार की तहरीर के आधार पर किशन उर्फ बब्लू के खिलाफ धारा 307/504 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई दीपक बिष्ट के हवाले की गई।

Advertisement

उपरोक्त मामले का तत्काल संज्ञान लेकर एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा एसपी सिटी प्रकाश चंद्र को मामले के शीघ्र खुलासे हेतु टीम गठन करने के निर्देश पर दिये गये। जिस पर सीओ नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा लगातार की जा रही अभियुक्त की तलाश, सुरागरसी-पतारसी करते हुए आज दिनांक 24.04.2024 को बेलबाबा मन्दिर के 500 मीटर की दूरी पर मोतिया लाईन के पास, रामपुर रोड, हल्द्वानी से 1- किशन ठाकुर उर्फ बब्लू को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि सुशील मौर्य हमारा दोस्त था, जिसके घर आना जाना रहता था। दिनांक 20.04.2024 को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिस कारण मारपीट व गुस्से में आकर हम लोगों ने तमंचे से फायर कर दिया था।

गिरफ्तार अभियुक्त-
1- किशन ठाकुर उर्फ बब्लू पुत्र स्व. कविराज ठाकुर (32 वर्ष) निवासी ढालीपुर ढकरानी, विकासनगर, देहरादून।
2- सुरेन्द्र सिंह पुत्र स्व. करन शाही निवासी सूर्य विनायक, वार्ड नं. 5, चौकी सूर्य विनायक, जिला भक्तपुर, काठमांडू, नेपाल।

पुलिस टीम में चौकी प्रभारी टीपीनगर एसआई दीपक बिष्ट, हे.कां. दिगम्बर सनवाल तथा कां. अनिल टम्टा शामिल थे।

1 COMMENT

  1. Wonderful beat ! I wish to apprentice while you amend your web site, how could i subscribe for a blog website?
    The account aided me a acceptable deal. I had been a little
    bit acquainted of this your broadcast offered bright clear concept

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here