काशीपुर में मुवक्किल ने ताना वरिष्ठ वकील के ऊपर रिवॉल्वर

1
515

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एनओसी लेने आये मुवक्किल ने वरिष्ठ वकील के ऊपर रिवॉल्वर तान कर बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी दी। मौके पर मौजूद अन्य वकीलों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

काशीपुर बार एसोसिएशन के वरिष्ठ वकील अंशुमान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वे अपने मुकदमे के सिलसिले में रामनगर जाने की तैयारी कर रहे थे। इतने में उनका एक मुवक्किल गोपाल सिंह बिष्ट अपने साथी सुरेश रावत के साथ वहां आया। वे उसका रामनगर कोर्ट में चल रहा सेक्शन 9 का मुकदमा लड़ने से मना कर चुके थे। गोपाल बिष्ट ने उनसे कहा कि मुझे एनओसी दे दो। जिस पर उन्होंने कहा कि मैं अपना बैग पैक कर चुका हूं और किसी आवश्यक कार्य से बाहर जा रहा हूं। तुम 1-2 दिन में आकर एनओसी ले जाना।

अंशुमान सिंह ने बताया कि इतना कहने पर वे दोनों उन पर भड़क गये और देख लेने की धमकी देने लगे और उन पर रिवॉल्वर तान दिया। शोर-शराबा होने पर वहां पर अन्य वकील एकत्र हो गये और उन्होंने गोपाल बिष्ट को पकड़ लिया और आईटीआई थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, गोपाल का दूसरा साथी सुरेश रावत वहां से भागने में कामयाब हो गया।

मौके पर मय फोर्स के साथ पहुंचे एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट ने उसे हिरासत में लेकर विॉल्वर कब्जे में ले ली।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here