नशा तस्कर हुए हाईटेक : क्यू आर कोड से पैसे लेकर चरस बचे रहे मां-बेटे गिरफ्तार

0
244

किच्छा (महानाद) : एसएसपी ऊधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा के निर्देशानुसार किच्छा पुलिस की नशीले पदार्थ के तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। पुलिस ने दो नशा तस्करों मां-बेटे को लगभग 400 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त तस्कर क्यूआर कोड के जरिए ऑनलाइन पैसे लेकर चरस बेच रहे थे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के अंतर्गत एसएसपी मणिकांत मिश्रा द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना किच्छा पुलिस द्वारा आज दिनांक 03.10.2024 बंदिया, सिसई ग्राम के अंतर्गत बसी हुई झोपड़ियों में एक महिला तथा पुरुष संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए, जिनको पुलिस टीम द्वारा शक के आधार पर चेक किया गया तो दोनों के कब्जे से लगभग 400 ग्राम चरस बरामद हुई।

दोनों अभियुक्तगणों के कब्जे से एक-एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू तथा एक क्यूआर कोड भी बरामद हुआ है। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि यह चरस वह शांतिपुरी क्षेत्र में से लाते हैं। कई बार ग्राहकों के पास पैसा नकद ना होने के कारण वह ऑनलाइन पैसे भी ले लेते हैं। पुलिस द्वारा क्यूआर कोड से लिंक खाते की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि गिरफ्तार की गई महिला के पति के विरुद्ध पूर्व में थाना किच्छा में चरस बेचने के दो अभियोग पंजीकृत हैं। महिला का पति पुलिस गिरफ्तारी से बचकर वर्तमान में फरार चल रहा है। दोनों गिरफ्तार अभियुक्त गणों के खिलाफ थाना किच्छा में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बरामद चरस की कीमत लगभग 80 हजार रुपये है।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्त –
1- भावना थापा पत्नी ब्रह्मजीत कुमार निवासी वार्ड नंबर 3, बंडीया, सिसई, थाना किच्छा, उधम सिंह नगर।
2- संदीप कुमार पुत्र ब्रह्मजीत कुमार निवासी उपरोक्त।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here