क्विक एक्शन : ब्यूटी पार्लर से हार चुराकर भागी शातिर चोरनी गिरफ्तार

0
434

हल्द्वानी (महानाद) : पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से हार चुराकर फरार हुई शातिर चोरनी को सोने के हार संग गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पूर्व में भी चोरी के 7 मुकदमे दर्ज हैं।

आपको बता दें कि पंचवटी कालोनी, करायल, हल्द्वानी निवासी विकास जोशी ने तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी दिनांक 14/10/2024 को एक ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गई थी, जहां पर एक अज्ञात युवती उसके बैग में से 3 तोले का सोने का हार (कीमत लगभग 3 लाख रुपये) लेकर फरार हो गई। तहरीर के आधार पर धारा 303(2) बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा चोरी का अनावरण किये जाने के निर्देशों के क्रम में सीओ नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजेश यादव के नेतृत्व में प्रभारी टीपी नगर एसआई दीपक बिष्ट व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा अथक प्रयास से चोरी में लिप्त जसलीन कौर उर्फ प्रीति (21 वर्ष) पुत्री मनोहर सिंह निवासी आवास विकास, विवेकानन्द स्कूल के सामने, हल्द्वानी का पता लगाकर उसे चोरगलिया रोड, उपखनिज निकासी गेट, नन्धौर द्वितीय के सामने से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने का हार तथा घटना में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की गई। जसलीन कौर एक शातिर चोरनी है, उसके खिलाफ पूर्व में चोरी के 7 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस टीम में एसआई दीपक बिष्ट, हे.कां. दिगम्बर सनवाल, कां. गगनदीप, अनिल गिरी, विमला टम्टा तथा तारा सिंह शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here