महिला कांस्टेबल के प्यार में पत्नी और दो बच्चों को की हत्या कर जमीन में दबाया, दोस्त को भी लगाया ठिकाने

महिला कांस्टेबल के प्यार में पत्नी और दो बच्चों को की हत्या कर जमीन में दबाया, दोस्त को भी लगाया ठिकाने

ग्रेटर नोएडा (महानाद) : एक व्यक्ति महिला कांस्टेबल के प्यार में ऐसा पागल हुआ कि उसने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर उन्हें घर में ही गड्डा खोदकर दबा दिया। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्त की भी हत्या कर दी। मामले का खुलासा 3 साल बाद हुआ।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के ग्राम चिपियाना स्थित, पंचविहार कॉलोनी निवासी राकेश की शादी वर्ष 2012 में एटा निवासी रत्नेश से हुई थी। शादी से पहले से ही राकेश का चक्कर बिसरख गांव की रूबी से चल रहा था, जो वर्ष 2015 में यूपी पुलिस में कांस्टेबल के तौर पर भर्ती हो गई। राकेश रत्नेश से शादी नहीं करना चाहता था लेकिन घरवालों के दबाव के कारण उसे रत्नेश से शादी करनी पड़ी।

इसके पश्चात उसने अपने पिता (रिटायर्ड पुलिसकर्मी) की मदद से खुद को मृत दिखाने के लिए कासगंज निवासी अपने दोस्त की हत्या कर दी और उसके चेहरे को क्षत विक्षत करने के पश्चात अपना आधार कार्ड उसकी लाश के पास छोड़ दिया। इस बीच कासगंज पुलिस को जांत्र के दौरान पता चला कि मरने वाला राकेश नहीं बल्कि उसका दोस्त था। और राकेश अपनी पहचान छिपाकर कहीं रह रहा है। जिसके बाद कासगंज पुलिस ने 31 अगस्त 2021 को राकेश को गिरफ्तार कर लिया।

जब राकेश से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने दोस्त की हत्या की बात कुबूल ली। जब पुलिस ने दोस्त की हत्या का कारण जाना तो उनका दिल भी दहल गया। क्योंकि उसने अपने दोस्त की ही नहीं बल्कि अपनी पत्नी और दो बच्चों की भी हत्या की थी। राकेश ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसने विगत 4 फरवरी 2018 को पत्नी रत्नेश, बेटी अवनि (2 वर्ष) और बेटे अर्पित (3 वर्ष) की हत्या कर परिवार वालों के सहयोग से तीनों की लाशों को घर में गड्ढा खोदकर दबा दिया और उसके ऊपर सीमेंट की दीवार चुनवा दी। और फिर अपने को मृत साबित करने के लिए अपने दोस्त की भी हत्या कर दी थी।

जिसके बाद बुधवार की रात्रि को कासगंज पुलिस राकेश एवं उसके पिता को लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंची। और चिपियाना गांव की पंचविहार कॉलोनी में घर में जमीन खुदवा कर तीन कंकाल बरामद कर लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us