गौर रक्षा प्रांत मंत्री यशपाल राजहंस को मिली धमकी से रोषित वाल्मीकि समाज ने की कार्रवाई की मांग

0
46

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : विश्व हिंदू परिषद व वाल्मीकि समाज के नेता एवं गौ रक्षा प्रांत मंत्री यशपाल राजहंस को जान से मारने की धमकी एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम के पेशकार प्रकाश सिंह को सौंपा।

आपको बता दें कि रुद्रपुर निवासी सिद्धांत जोशी द्वारा बाजपुर निवासी वाल्मीकि समाज व विश्व हिंदू परिषद नेता एवं गौ रक्षा प्रांत मंत्री यशपाल राजहंस को फोन करके जाति सूचक शब्दों से अपमानित एवं जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में कार्रवाई को लेकर वाल्मीकि नाग पंचमी जीर्णोंद्वार सेवा समिति के अध्यक्ष महेंद्र सिंह राही के नेतृत्व में आक्रोशित वाल्मीकि समाज के लोगों ने एसडीएम के पेशकार प्रकाश सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि सिद्धार्थ जोशी यशपाल राजहंस को जान से मारने की धमकी एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने को लेकर समस्त वाल्मीकि समाज में आक्रोश है । उक्त व्यक्ति ने किसी व्यक्ति विशेष को गाली ना देकर अनुसूचित जाति के सर्व समाज को गाली दी है और समाज को लज्जित करने का काम किया है। ऐसी मानसिकता वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाना चाहिए। जिससे समाज में किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो। उन्होंने राज्यपाल से गौ रक्षा प्रांत मंत्री यशपाल राजहंस की जान की सुरक्षा सुरक्षा उपलब्ध कराने तथा दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की।

इस अवसर महेंद्र सिंह राही, आनंद कुमार, विनोद कुमार, चौधरी ब्रजकिशोर, आलोक कुमार, राजन कुमार, अरविंद कुमार, संजय पवार, विपिन कुमार, कमल कुमार, सागर, विनोद कुमार, सुनील कुमार, आकाश कुमार, अमरदीप, अर्जुन, यश कुमार, धीरज कुमार, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here